यूपी: मोबाइल पर बात कर रही थी मां, मासूम को ऐसे आयी मौत, मचा कोहराम

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के हापुड़ में एक दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। यहां डेढ़ साल के बच्चे की टब में डूबकर मौत हो गई। घटना के वक्त मां फोन पर बिजी थी। करीब 5 मिनट बाद जब मां का ध्यान गया तो उसके होश उड़ गए। बच्चा टब में औंधे मुंह गिरा हुआ था। मां चीखती हुई, उसके पास आई और टब से बाहर निकाला। परिजन तुरंत बच्चे को अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने बच्चें को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की खबर सुनते ही मां बेहोश हो गई।

घटना धौलाना कस्बे की है। मोहल्ला काजीवाड़ा में जावेद परिवार के साथ रहते हैं। उनका डेढ़ साल का बेटा अयान था। रविवार को धूप थी, ऐसे में मां दरकशा छत पर बच्चे को नहलाने के लिए ले गई। वहां टब में पानी भरा। इसी दौरान मां के पास उसके मायके से फोन आ गया। वह फोन पिक करके बात करने लगी। बच्चा, टब के आसपास ही खेल रहा था।

chaitanya

बात करते हुए मां किसी काम के सिलसिले में नीचे आ गई। बमुश्किल कुछ ही मिनट बाद वह वापस लौटी तो बच्चा टब में गिरा हुआ था। उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि बच्चा औंधे मुंह पानी में गिर गया। वह न चीख पाया न चिल्ला पाया। सीधा होकर बाहर भी नहीं निकल पाया। जावेद के परिवार में एक 4 साल की बेटी बुशरा और 3 साल का बेटा हमजा है।

chaitanya

हादसे के बाद मां दरकशा की तबीयत बिगड़ गई है। वह बार-बार खुद को कोस रही है। डॉक्टरों के बच्चे को मृत घोषित करने के बाद परिवार ने उसको सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। परिवार गमगीन है।