गाजियाबाद में कुत्‍ते को लेकर सड़क पर मारपीट, जानिए, क्‍या था पूरा माजरा

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। गाजियाबाद में डॉग को गंदगी करने से रोकने पर कुछ युवकों ने एक दिव्यांग की बुरी तरह पिटाई की। उसको पहले लात घूसों से पीटा। फिर सड़क पर घसीटा। इसके बाद सिर पर ताबड़तोड़ वार किए। इससे दिव्यांग को गंभीर चोटें आई है। घायल व्यक्ति निजी हॉस्पिटल की ICU में भर्ती है। मामले में पुलिस ने डॉग मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chaitanya

वसुंधरा सेक्टर-2 निवासी मोहित कुमार ने बताया कि केतन सबरवाल नामक व्यक्ति रेलवे ट्रैक के पास गली में अपना डॉग घुमा रहे थे। इस गली में मोहित का घर है। मोहित ने घर के सामने डॉग को गंदगी कराने से मना किया। आरोप है कि इसी बात पर केतन सबरवाल समेत कई लोग इकट्ठा हो गए और मोहित की पिटाई शुरू कर दी। दिव्यांग मोहित सड़क पर गिर पड़े। इतने पर भी आरोपी उन्हें लात-घूसों से पीटते रहे।

मोहित ने बताया कि आरोपियों ने उनके सिर पर वार किया। इससे उन्हें गंभीर चोटें आईं। इसके बाद कई लोगों ने वहां आकर उन्हें बचाया। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी है। मोहित की शिकायत पर थाना इंदिरापुरम पुलिस ने केतन सबरवाल के खिलाफ IPC सेक्शन-323, 504, 506 में केस दर्ज कर लिया है। उधर, घायल मोहित का इलाज एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा है।