इन्‍वेस्‍टर्स निर्यातक शिखर सम्‍मेलन में की तैयारियां पूरी, आज बरेली पहुंच रहे मंत्री नंदी

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी आज शाम को बरेली पहुंच रहे हैं। मंत्री नंदी यहां मंगलवार को आयोजित होने वाले इन्‍वेस्‍टर्स निर्यातक शिखर सम्‍मेलन में शिरकत करेंगे। जिला प्रशासन ने बरेली में आयोजित होने वाले इन्‍वेस्‍टर्स शिखर सम्‍मेलन की तैयारियां पूरी कर ली हैं। बता दें कि फरवरी माह में राजधानी लखनऊ में आयोजित होने वाले ग्‍लेबल इन्‍वेस्‍टर्स समिट को कामयाब बनाने के लिए खुद सीएम योगी और उनकी सरकार के मंत्री देश ही नहीं विदेशों की यात्रा भी कर चुके हैं। अब प्रदेश सरकार के मंत्री राज्‍य के मंडलों में सम्‍मेलन आयोजित करके औद्योगिक घरानों को प्रदेश में निवेश के लिए आमंत्रण देंगे।

बरेली में आयोजित होने वाले इन्‍वेस्‍टर्स निर्यातक शिखर सम्‍मेलन में प्रदेश में शिरकत करने के लिए प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंदगोपाल नंदी आज शाम को बरेली पहुंच जाएंगे। मंत्री पहले भाजपा नेता राजेश अग्रवाल के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात करेंगे। इसके बाद मनीष अरो़ड़ा के आवास पर पहुंचेंगे। यहां मंत्री नंदी भाजपा नेता अनुपम कपूर के आवास पर आयोजित रा‍त्रि भोज में सम्मिलित होंगे।

chaitanya

मंगलवार को आईएमए भवन में आयोजित होने वाले इन्‍वेस्‍टर्स निर्यातक शिखर सम्‍मेलन को संबोधित करेंगे। इस दौरान मंत्री निवेशकों, निर्यातकों व उद्योगपतियों समेत बैंकों के उच्‍चाधिकारियों के साथ मुलाकात करेंगे। सम्‍मेलन के बाद मंत्री परसाखेड़ा इंडस्ट्रियल एरिया में आयोजित मध्‍यान्‍ह भोज में शिरकत के बाद वापस राजधानी लखनऊ लौट जाएंगे।

chaitanya