बरेली पहुंचे औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी ने साधा स्‍वामी प्रसाद मौर्य पर निशाना, कही ये बड़ी बात

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में आयोजित इन्‍वेस्‍टर्स निर्यातक शिखर सम्‍मेलन में पहुंचे प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सपा नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। मंत्री नंदी ने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी ने कांग्रेस को डुबोया है उसी प्रकार से स्‍वामी प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव को डुबोने का काम कर रहे हैं।

दरअसल स्वामी प्रसाद मौर्य ने हिंदुओं के पवित्र ग्रंथ श्रीरामचरितमानस पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। ऐसे में बरेली पहुंचे योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि यह सब सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए इस तरीके की बयान बाजी कर रहे हैं। इन सबको जनता ने नकार दिया है।

chaitanya

नंदी ने आगे कहा कि तमाम नेता सस्ती लोकप्रियता के लिए इस तरह के बयान देते हैं। जितनी उनकी उम्र होगी उससे पहले से यह ग्रंथ चले आ रहे हैं। निश्चित रूप से 2024 में चुनाव आने वाला है। उनकी खोई हुई जमीन 2014 से 8 साढे 8 साल हो गए, तो देखेंगे भारत में अमूल चूक परिवर्तन आया है। हिंदुस्तान को प्यार करने वाला हर व्यक्ति, हिंदुस्तान को चाहने वाला हर व्यक्ति, हिंदुस्तान की तरक्की रखने वाला हर व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी के साथ है। नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश बहुत आगे बढ़ रहा है। इन सबको जनता ने नकार दिया है। यह लोग नकारात्मक सोच के लोग हैं। अपनी खोई हुई जमीन को पाने के लिए ये लोग इस तरह के बयान दे रहे है।

chaitanya