बरेली में यमराज की गांधीगिरी, फूल देकर समझाया- प्यारी नहीं जान तो ट्रैफिक नियम नहीं मान

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली की सड़कों पर मंगलवार को यमराज खुद उतर आए और लोगों को यातायात नियम समझाये। दरअसल सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत जिले में यातायात सप्ताह मनाया जा रहा है। यातायात सप्ताह में सड़क पर सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। बरेली में प्रजापिता ब्रम्हकुमारी इश्वरीय विश्विवद्यालय द्वारा लोगों को यातायात के नियम समझाये जा रहे हैं।

इस दौरान यमराज की वेशभूषा में सड़कों पर खड़े होकर लोगों को हेलमेट पहनने, नशे में वाहन ना चलाने और नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है। अभियान में बिना हेलमेट लगाये लोगों को यमराज ने गुलाब का फूल देकर गांधीवादी तरीके से यातायात नियमों को समझाया।

यमराज के रूप में जयराम ने कहा बिना हेलमेट लगाना लगाकर वाहन चलाना नशे में वाहन चलाना मौत को दावत देना है और किसी भी कारण अनावश्यक ओवरटेक ना करें और सुरक्षित रहे लोगों ने बड़े प्यार मुस्कुराहट के साथ यमराज रूपी जय राम के संदेश को सुना और उसकी बात को माना और प्रण किया कि हम भविष्य में यातायात नियमों का पालन करेंगे हेलमेट लगाकर वाहन चलाएंगे नशे में कोई वाहन नहीं चलाएंगे ओवरटेक नहीं करेंगे।

WhatsApp Group Join Now