बच्चों के झगड़े में बड़ों ने जमकर चलाए लाठी डंडे, आधा दर्जन घायल

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पीलीभीत में कंचे खेलने के दौरान बच्चों के बीच विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते मामला तूल पकड़ता गया। जिसके बाद दो पक्षों के लोग लाठी डंडों से लैस होकर आमने सामने गए। दोनों पक्षों के बीच खुलेआम लाठी-डंडे चले। अब पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल करने में जुटी है।

chaitanya

घटना गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गजरौला कस्बे की बताई जा रही है। जहां कस्बे के ही रहने वाले अनोखेलाल का बेटा गुरुवार देर शाम घर के बाहर कंचे खेल रहा था। पड़ोस के रहने वाले मझले का बेटा भी साथ में ही खेल रहा था।

बच्चे को डांटकर भेजा घर
किसी बात को लेकर दोनों बच्चों के बीच विवाद होने लगा। विवाद पर पहुंचे अनोखे ने बच्चों को डांट फटकार कर अपने-अपने घर भेज दिया। कुछ ही देर में मझले अपने साथियों के साथ लाठी डंडे से लैस होकर अनोखे के घर के बाहर गए और मारपीट शुरू कर दी। मारपीट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया।

दबंगों के हौसले बुलंद हो गए
पुलिस द्वारा देर रात पूरे मामले में कार्रवाई ना किए जाने के कारण दबंगों के हौसले बुलंद हो गए। एक बार फिर शुक्रवार सुबह मझले पक्ष ने अपने रिश्तेदारों को बुलाकर लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दिया। जिसके बाद एक घंटे तक दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चले। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। लाठी-डंडे चलने से दोनों पक्षों के कुल 6 लोग घायल हुए हैं। जिनको पुलिस द्वारा मेडिकल के लिए भेजा गया है। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के चलते गांव में तनाव का माहौल है।