Bareilly: स्‍वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर बोले मौलाना तौकीर- जब भाजपा में थे तब बोलते, बागेश्‍वर धाम पर कही ये बात

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। आईएमसी मौलाना तौकीर रजा खां ने सपा नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि श्रीरामचरित मानस में जो लिखा है इस समय वैसा ही हो रहा है। सुद्र, गवार,ढोल पीटे जा रहे है, औरतों को उठाया जा रहा है, उन पर पेशाब की जा रही है, उनका बलात्कार हो रहा है। इसलिए इस पर तो इस वक्त की भगवान नरेंद्र मोदी को बोलना चाहिए।

तौकीर रज़ा ने कहा कि आस्थाओं का टकराव हमारे देश के लिए अच्छा नहीं है। आस्थाओं को जब ठेस पहुंचती है तो आदमी विचलित हो जाता है, बेचैन हो जाता है और हालात खराब हो जाते हैं। मैंने हमेशा यह बात कही एक दूसरे की आस्थाओं का सम्मान किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा जो बात स्वामी प्रसाद मौर्य ने अब कही है वो जब भाजपा के थे तब क्यों नही की।

chaitanya

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के घर वापसी करवाने पर कहा कि घर वापसी क्या होती है, 14 सौ साल पहले एक लाइट हमें मिली थी और वो लाइट अभी तक आप को नहीं मिली, जब मिल जायेगी तो आप भी इस्लाम में आ जाएंगे। क्योंकि इस्लाम अमन शांति और भाईचारे का पैगाम देता है। इस्लाम का रास्ता इंसाफ का रास्ता है, अच्छाई का रास्ता है, सच्चाई का रास्ता है और मोहब्बत का रास्ता है।

chaitanya