बरेली: जीआरएम स्‍कूल के वार्षिकोत्‍सव "अभिव्‍यक्ति- 2022" में स्‍टेज पर स्‍टूडेंट्स ने बिखेरा हुनर का जलवा

वार्षिकोत्‍सव के मौके पर 10वीं व 12वीं परीक्षा के टॉपर्स हुए सम्‍मानित

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के जीआरएम स्‍कूल के वार्षिकोत्‍सव अभिव्‍यक्ति 2022 का भव्‍य आयोजन आज मंगलवार को संपन्‍न हुआ। इस मौके पर छात्र छात्राओं द्वारा पेश किए गए रंगारंग कार्यक्रमों की धुनों पर समारोह में मौजूद अतिथि झूमने को मजबूर हो गए। समारोह का शुभारंभ इनकम टैक्‍स कमिश्‍नर देवेन्‍द्र सिंह ने मां सरस्‍वती प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्‍जवलित करके किया। इस मौके पर गुलाबराय समूह के संस्‍थापक सदस्‍यों ने मां सरस्‍वती के समक्ष पुष्‍प अर्पित किए।

chaitanya

वार्षिकोत्‍सव समारोह के मौके पर जूनियर स्‍टूडेंट के नोस्‍टाल्जिया और ब्राइट होराइजन डांस ने सभी का मन मोह लिया। वीवा इंडिया के नाम से पेश किए गए देशभक्ति नृत्‍य व कई प्रान्‍तों के लोक नृत्‍यों पर दर्शक झूमते रहे। शास्‍त्रीय संगीत की धूनों पर छात्र छात्राओं ने दर्शकों को मंत्रमुक्‍त कर दिया। स्‍कूल के प्रिंसिपल रणवीर सिंह रावत ने इस मौके पर स्‍कूल की वार्षिक प्रगति रिपोर्ट पढ़ी। समारोह के मौके पर 10वीं व 12वीं क्‍लास के परीक्षाओं में विशिष्‍ट स्‍थान पाने वाले छात्र छात्राओं को सम्‍मानित किया गया। पीसीएम ग्रुप के टापर स्‍टूडेंट प्रथम गर्ग को 21 हजार रूपए का पुरस्‍कार देकर विशेष रूप से सम्‍मानित किया गया। वहीं पीसीबी ग्रुप की टापर असमी नूर और 10वीं की टापर मानसी जैन को 11-11 हजार रूपए की नकद राशि से सम्‍मानित किया गया।

इस मौके पर मुख्‍य अतिथि देवेन्‍द्र सिंह ने समारोह को संबोधित करते हुए छात्रों को जीवन में आगे बढ़ने के कई टिप्‍स दिए। उन्‍होंने कहा कि केवल चकाचौंध करने वाले भवन का नाम जीआरएम नही है, बल्कि जीवन पथ पर सदैव अग्रसर रहने की प्रेरणा वा सीख देने वाली जीवन शैली का नाम जीआरएम है। उन्होंने कहा कि जिन विद्यार्थियों एवं शिक्षकों को सम्मानित किया गया है, वे सभी प्रेरणास्रोत हैं। स्‍कूल के प्रबंधक राजेश अग्रवाल जौली ने इस मौके पर कहा कि इतने सालों में जीआरएम स्‍कूल ने जो तरक्‍की की है उसमे सभी का महत्‍वपूर्ण योगदान है। इस मौके पर गुलाबराय ट्रस्ट की चेयरपर्सन उषा रानी अग्रवाल, ट्रस्ट के प्रेसीडेंट रवि अग्रवाल, जीआरएम के निदेशक त्रिजित अग्रवाल, जीआरएम डोहरा ब्रान्च के प्रधानाचार्य शील सक्सेना समेत स्‍कूल के शिक्षक एवं शिक्षिकाएं मौजूद रहे।