बरेली: गणतंत्र दिवस परेड में दिखे विविधता के रंग, कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने दिलायी कर्तव्य निष्ठा की शपथ 

तीन आईपीएस समेत पांच पुलिसकर्मियों को मिला सम्मान 
 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। देश आज 74 वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस मौके पर बरेली में खास तैयारियां की गई। पुलिस लाइन परेड ग्राउंड पर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। देश भक्ति के रंग में रंगे पुलिसकर्मियों ने पारंपरिक वेशभूषा में भव्य परेड का प्रदर्शन किया जिसके बाद कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने सभी को देश के प्रति कर्तव्य निष्ठा की शपथ दिलाई। परेड ग्राउंड पर आयोजित कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने देशभक्ति से ओतप्रोत रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। 

परेड़इस मौके पर बरेली के 3 आईपीएस अधिकारियों और पांच पुलिसकर्मियों को  सम्मानित किया गया। इस कड़ी में एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया, एसपी सिटी राहुल भाटी और एसपी चंद्रकांत मीणा को डीजीपी प्रशंसा चिन्ह से सम्मानित किया गया है और अन्य 5 पुलिस कर्मियों को पदक प्रदान किए गए हैं । जानकारी के लिए बता दें हाल ही में 1 जनवरी को आईपीएस अखिलेश कुमार चौरसिया को एसएसपी से डीआईजी के पद पर प्रमोट किया गया था।

chaitanya

एसआई घनश्याम ,यूपी 112 के हेड कॉन्स्टेबल नासिर हुसैन और पुलिस लाइन के हेड कांस्टेबल मुकेश बाबू को उत्कृष्ट पद दिया गया। बिथरी चैनपुर के एसआई सतीश कुमार और कोतवाली में कार्यरत वकार अहमद को भी उत्कृष्ट पद दिया गया। गणतंत्र दिवस की परेड के दौरान पुलिस लाइन ग्राउंड में इन पुलिसकर्मियों को पदक प्रदान किए गए।

chaitanya