बरेली: नगर निगम को बेसिक शिक्षा समिति ने दी चेतावनी, जानिए, क्या है पूरा मामला

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। प्रेमनगर के सीआई पार्क में बने सरकारी मान्यता प्राप्त सैण्ट राम स्वरूप कान्वैन्ट स्कूल नगर निगम के भवन में चल रहा है। सात साल पहले ठेका पास होने के बाद भी स्कूल के जर्जर भवन की मरम्मत नहीं हो सकी, जिसको लेकर आज बेसिक शिक्षा समिति ने आज नागत निगम में चेतावनी भरा ज्ञापन दिया।इस मौके पर उन्होंने बताया कि अगर 10 अक्टूबर तक भवन का निर्माण नहीं हुआ तो वह लोग नगर निगम में धरना प्रदर्शन के करेंगे

chaitanya

जानकारी के अनुसार सी आई पार्क प्रेमनगर बरेली में सैण्ट राम स्वरूप कान्वैन्ट जो कि सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है वर्ष 1964 से किराये पर संचालित है। उक्त नगरनिगम के भवन जिसमें स्कूल संचालित है की मरम्मत को लेकर 2015 में टेंडर पास हुआ था।इस दौरान ठेकेदार स्कूल भवन का निरीक्षण करने भी आये थे और यह कह कर लौट गये कि रुपए पांच लाख इक्हतर हजार में मरम्मत सम्भव नहीं है। तब से आज तक कार्य सुरु नहीं हो सका।

इस मामले में जसमिति का प्रतिनिधिमंडल प्रदेश पदाधिकारियों उपाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव के नेतृत्व में पदाधिकारियों कोषाध्यक्ष रिंकेश सौरखिया,आड़ीटर संजय पौल,मन्त्रियों अभिषेक द्विवेदी व राकेश विक्रम सक्सेना सहित नवीन कुमार, भानू सक्सेना,एम के घोष ,राजेश कुमार सक्सेना आदि नगर निगम पहूंचे। इस मौके पर उन्होंने नगर आयुक्त को संबोधित ज्ञापन कार्यालय में देकर चेतावनी धरने की चेतावनी दी है।