बरेली: किशोरी को नशा देकर रेप का आरोप, दूसरे समुदाय के युवक की तलाश में जुटी पुलिस

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में दूसरे समुदाय के युवक पर किशोरी का रेप करने का मामला सामने आया। प्रकरण प्रकाश में आने के बाद हिन्‍दूवादी संगठनों ने पीडि़ता के साथ थाना पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। मामला बरेली के इज्‍जतनगर थाना क्षेत्र का है। इलाके के गांव की  रहने वाली कक्षा 8 की छात्रा के साथ एक दूसरे समुदाय के युवक ने पहले धीरे धीरे नजदीकियां बढ़ाना शुरू किया। धीरे धीरे दोनों के बीच मिलने जुलने का दौर हदों को पार करता गया।

chaitanya

किशोरी के परिजनों के अनुसार किशोरी कक्षा 8 की छात्रा है। स्‍कूल आने जाने के दौरान किशोरी की जान पहचान क्षेत्र के ही गांव फरीदापुर चौधरी निवासी फरमान अली से हो गयी। एक दिन फरमान ने किशोरी से उसके साथ स्‍टेशन चलने को कहा। लेकिन किशोरी ने मना कर दिया, फिर भी वह किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। लेकिन वह किशोरी को स्‍टेशन की बजाय होटल में ले गया। होटल में फरमान ने किशोरी को खाने पीने की चीजों में मिलाकर नशा दे दिया। जब किशोरी को नशा हो गया तब नशे की हालत में ही फरमान ने किशोरी के साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया।

होश आने पर छात्रा रोते हुए परिजनों से पूरे प्रकरण की शिकायत करने की बात कहने लगी। जिस पर फरमान ने किशोरी को जान से मारने की धमकी देते हुए यह बात किसी को ना बताने की धमकी। फरमान ने कहा कि अगर उसने यह बात किसी को बतायी तो वह उसे और परिवार के लोगों को जान से मार देगा। कुछ समय बीतने पर छात्रा को परेशानी हुयी तब उसकी मां ने उससे पूछताछ की। पूरा मामला पता  चलने पर परिजनों के होश उड़ गए। आनन फानन में परिजनों ने हिन्‍दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचकर फरमान की इस हरकत की शिकायत की। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिशें शुरू कर दी हैं।