बरेली: लकड़ी कारोबारी से 7 लाख लूट बदमाश फरार, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में बदमाशों ने लकड़ी व्‍यापारी से 7 लाख रूपए लूट लिए। लकड़ी कारोबारी ठेकेदार का पेमेंट देने के लिए कैश लेकर बुलेट बाइक से जा रहा था। वारदात बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में हुयी। बाइक सवार दो बदमाशों ने लकड़ी व्‍यापारी को घेर लिया और धमका कर 7 लाख रूपए की नकदी छीन ली। नरियावल रोड पर हुयी इस वारदात से सनसनी फैल गयी। कारोबारी ने लूट की सूचना पुलिस को दी तो हड़कंप मच गया। थाना पुलिस के साथ आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chaitanya

बिथरी चैनपुर के नरियावल निवासी गिरीश लकड़ी का व्‍यापारी है। रोजाना की तरह बुधवार को भी वह लेबर व ठेकेदारों का भुगतान करने के लिए नकदी लेकर घर से निकला था। गिरीश अपनी बुलेट बाइक से घर से 7 लाख रूपए नकदी और जरूरी कागजात लेकर निकला था। व्‍यापारी ने बताया कि जैसे ही वह नरियावल से बिथरी रोड के उरला मोड़ पर पहुंचा। तभी पीछे से आए दो बाइक सवार बदमाशों ने बाइक पर आगे रखा रूपयों से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए। दोनों बाइक सवार हेलमेट लगाए हुए थे, जिससे वह उनका चेहरा नहीं देख पाया।

एएसपी चंद्रकांत मीणा ने बताया कि एक लकड़ी व्यापारी के साथ 7 लाख रूपए लूट की सूचना मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। व्यापारी ने लूट की वारदात के एक घंटे बाद पुलिस को सूचना दी, जबकि उसके पास मोबाइल फोन था। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के वीडियो की जांच में जुटी है।