बरेली पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने कार्यकर्ताओं को एमएलसी चुनावों में दिया जीत का मंत्र,निकाय चुनाव पर कही ये बात

पीडब्‍ल्‍यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली मुरादाबाद खंड स्‍नातक चुनाव की तैयारियों की समीक्षा और चुनावों में पार्टी की जीत का परचम लहराने को प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष ने कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों को जीत के टिप्‍स दिए। भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेन्‍द्र चौधरी और पीडब्‍ल्‍यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने बरेली में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके एमएलसी चुनावों की रणनीति पर विचार विमर्श किया। इन्‍वर्टिस कालेज के सभागार में आयोजित बैठक में प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष ने कार्यकर्ताओें को जीत के मंत्र दिए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मार्गदर्शन में विकास के पथ पर अग्रसर है। इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस पर सभी को शुभकामना दीं। उन्होंने बताया कि प्रदेश में होने वाले विधान परिषद के चुनाव में उन्होंने पांचो सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारा है, जिसमें प्रयागराज झांसी शिक्षक सीट है। कानपुर उन्नाव शिक्षक व स्नातक दोनों सीटें हैं। बरेली मुरादाबाद स्नातक सीट है। उन लोगों के कार्यकर्ता व पदाधिकारी तन-मन से प्रत्याशियों को जिताने में लगे हुए हैं।

chaitanya

उन्होंने कहा कि वोटरों को समझाया जा रहा है कि वह भाजपा प्रत्याशी को ही वोट देकर भारी बहुमत से विजई बनाएं। साथ ही मतदाताओं को प्रेरित करने का कार्य जारी है। भाजपा 100% अपनी जीत दर्ज करेगी।

वहीं, निकाय चुनाव को लेकर उन्होंने बताया कि कोर्ट के आदेश का इंतजार है। लगभग निकाय चुनाव को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। तिथि आते ही प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी। इस दौरान बैठक में बरेली कमिश्नरी के सभी मंत्री गण, विधायक, सांसद, ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य, स्नातक चुनाव के सभी जिला व विधानसभा संयोजक उपस्थित रहे।

chaitanya