उत्तरकाशी- यहां चाय बनाते वक्त ऐसे फटा गैस सिलिंडर, अफरा-तफरी में परिजनों ने भागकर बचाई जान

गैस सिलिन्डर फटने के मामले अक्सर सामने आते रहते है, जिस कारण कई लोगों को तो सिलिन्डर के फटने से मौत का भी सामना करना पड़ता है। गैस सिलेंडर फटने का एक ठीक ऐसा ही मामला उत्तरकाशी जिले के खरशाली गांव से भी सामने आया है जहा पर मरते मरते लोग बचे। दरअसल घटना उस
 | 
उत्तरकाशी- यहां चाय बनाते वक्त ऐसे फटा गैस सिलिंडर, अफरा-तफरी में परिजनों  ने भागकर बचाई जान

गैस सिलिन्डर फटने के मामले अक्सर सामने आते रहते है, जिस कारण कई लोगों को तो सिलिन्डर के फटने से मौत का भी सामना करना पड़ता है। गैस सिलेंडर फटने का एक ठीक ऐसा ही मामला उत्तरकाशी जिले के खरशाली गांव से भी सामने आया है जहा पर मरते मरते लोग बचे। दरअसल घटना उस वक्त का है, जब घर की एक सदस्य  रसोई में चाय बनाने गया था लेकिन कुछ समय पश्चात् अचानक से गैस सिलिंडर फट गया।

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह ब्रिजमोहन उनियाल पु़त्र हरिशरण के परिजन चाय बनाने के लिये घर के रसोई में गये रसोई में जाने के बाद जैसे ही उन्होने गैस जलाने के लिये माचिस जलाई तो गैस के तार ने भंयकर आग पकड़ ली जिस कारण कुछ ही सेकेंडों में सिलिन्डर ब्लास्ट हो गया। सिलिन्डर के ब्लास्ट होने से रसोई में स्थित सारा सामान जल गया।

और घर का एक भाग तो पूरी तहर जल गया है। आनन-फानन में घर में मौजूद सभी सदस्यों ने भागकर अपनी जानें बचाई और खूब शोर मचाया शोर सुनकर भारी संख्या में गांव के लोग वहां इकठ्ठा हो गये, जिन्होने आग को फैलने से रोक आग पर काबू पाया।