उत्तरकाशी- फाइल के बदले 10 हजार की घूस लेते पकड़ा गया ये अफसर, ऐसे फसा विजिलेंस के जाल में

उत्तरकाशी- जहां एक ओर हमारे देश के जावन उत्तरकाशी में आई आपदा में हुए जान-माल के नुक्सान से निपटने के लिए लगातार बचाव कार्य में लगे है। वही कई सरकार को सेवा देने वाले ऐसे भी अफसर है जो अपनी पावर और पोजिशन का गल्त फायदा उठाकर लोगो के जेब में डाका डालने का काम
 | 
उत्तरकाशी- फाइल के बदले 10 हजार की घूस लेते पकड़ा गया ये अफसर, ऐसे फसा विजिलेंस के जाल में

उत्तरकाशी- जहां एक ओर हमारे देश के जावन उत्तरकाशी में आई आपदा में हुए जान-माल के नुक्सान से निपटने के लिए लगातार बचाव कार्य में लगे है। वही कई सरकार को सेवा देने वाले ऐसे भी अफसर है जो अपनी पावर और पोजिशन का गल्त फायदा उठाकर लोगो के जेब में डाका डालने का काम कर रहे है। उत्तरकाशी में एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है। यहां विजिलेंस ने तहसीलदार को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों दबोचा है।

10 हजार की घूस लेते धरा तहसीलदार

जानकारी मुताबिक चिन्यालीसौड़ तहसील विजिलेंज की टीम स्थानिय व्यक्ति की नारायण सिंह द्वारा की कई शिकायत के बाद पहुंची। जहां टीम ने तहसीलदार को रिश्वत लेते पकड़ा और गिरफ्तार कर लिया। दरअसल विलिजेंस से फाइल के एवज में 10 हजार रुपये मांगने की शिकायत की गई थी। जिस पर विजिलेंस ने पूरी तैयारी के साथ ट्रैप बनाया और घूस लेते हुए तलसीलदार को रंगे हाथों पकड़ लिया।