उत्तरकाशी- दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में स्थित मोरी बाजार में सोमवार की रात को अचानक एक दुकान में आग लग गई। आग बहुत ही तीव्र थी जिस कारण आस-पास के लोग आग पर काबू नही कर पाए। आग इतनी भयानक थी कि उसने अपनी चपेट में पास कि दो और दुकानों को भी ले लिया और जला
 | 
उत्तरकाशी- दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में स्थित मोरी बाजार में सोमवार की रात को अचानक एक दुकान में आग लग गई। आग बहुत ही तीव्र थी जिस कारण आस-पास के लोग आग पर काबू नही कर पाए। आग इतनी भयानक थी कि उसने अपनी चपेट में पास कि दो और दुकानों को भी ले लिया और जला कर राख कर डाला दुकानों का पूरा सामान आग में जलकर राख हो चुका है।

उत्तरकाशी- दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

दुकानदारों को बहुत ही नुकसान हुआ है। उनका लाखों का सामान जल चुका है। दुकादार का कहना है। कि वह रात को दुकान बंद कर देने के बाद घर चला गया था इस दौरान दुकान में एक छोटा शार्ट शर्किट हुआ जिसने थोड़ी सी आग लगने के बाद विक्रराल रूप धारण कर लिया इसके कारण लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक दो और दुकानों में आग लग चुकी थी। लोगों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को की और राजस्व विभाग और एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेट की टीम ने कई घंटे में आग पर काबू पाया। राजस्व विभाग की टीम आग के कारण दुकानों में हुए नुकसान का मुआयना कर रही है।