उत्‍तरकाशी-देवभूमि पहुंचे सचिन पायलट, बोले अबकी बार नहीं चलेगी जुमलेबाजी की सरकार

उत्तरकाशी-न्यूज टुडे नेटवर्क-प्रदेश में लोकसभा का चुनावी रंग अंतिम चरम पर है। ऐसे में कोई भी पार्टी मौका नहीं छोडऩा चाहती। इसी क्रम में आज चुनावी सभा के तहत टिहरी लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह के समर्थन में उत्तरकाशी में राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भाजपा पर हमला बोला। सचिन पायलट ने
 | 
उत्‍तरकाशी-देवभूमि पहुंचे सचिन पायलट, बोले अबकी बार नहीं चलेगी जुमलेबाजी की सरकार

उत्‍तरकाशी-न्यूज टुडे नेटवर्क-प्रदेश में लोकसभा का चुनावी रंग अंतिम चरम पर है। ऐसे में कोई भी पार्टी मौका नहीं छोडऩा चाहती। इसी क्रम में आज चुनावी सभा के तहत टिहरी लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्‍याशी प्रीतम सिंह के समर्थन में उत्‍तरकाशी में राजस्‍थान के उपमुख्‍यमंत्री सचिन पायलट ने भाजपा पर हमला बोला। सचिन पायलट ने कहा प्रधानमंत्री ने बोला था कि आपके खाते में 15 लाख रुपये आएंगे, लेकिन अभी नहीं आए। भाजपा ने जो वादा किया था वो अभी पूरा नहीं किया। जिस कारण जानता ने मन बना लिया है कि इस बार जुमलेबाजी की सरकार नहीं चलेगी। देवभूमि में कल राहुल गांधी ने भाजपा पर वार किया था आज सचिन पायलट ने, इस बार कांग्रेस सत्ता पाने की जुगत में लगी हुई है।

उत्‍तरकाशी-देवभूमि पहुंचे सचिन पायलट, बोले अबकी बार नहीं चलेगी जुमलेबाजी की सरकार

भेदभाव की राजनीति करती है भाजपा- पायलट

आज उत्तरकाशी में सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा वाले हिंदू-मुस्लिम की राजनीति खेल रहे हैं। कल शत्रुघ्न सिन्हा ने बोला कि भाजपा एक दो लोगों की पार्टी है। भाजपा भेदभाव की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा का शासन अगर देश में आ गया तो आगे चुनाव नहीं हो सकता है। भाजपा ऐसी राजनीति कर रही है। सचिन पायलट ने कहा कि नरेंद्र मोदी सेना पर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी रोजगार की बात नहीं करते, बल्कि राम हनुमान पर बातें कर रहे हैं। कहा, मैं अपना सारा काम छोडक़र प्रीतम सिंह को विजय बनने के लिए आप लोगों के बीच में आया हूं। इस दौरान सचिन पायलट को सुनने काफी संख्या में भीड़ आयी।