उत्तरकाशी- चिन्यालीसौड़ के पास खाई में समाई सूमो, तीन लोगों की मौके पर मौत

उत्तरकाशी-न्यूज टुडे नेटवर्क- देवभूमि में सडक़ हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे है। ज्यादातर हादसे पहाड़ी क्षेत्रों में हो रहे है। आज फिर एक सडक़ हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। आज सुबह ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया। एक सूमो के खाई में गिरने से उसके परखच्चे उड़
 | 

उत्तरकाशी-न्यूज टुडे नेटवर्क- देवभूमि में सडक़ हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे है। ज्यादातर हादसे पहाड़ी क्षेत्रों में हो रहे है। आज फिर एक सडक़ हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। आज सुबह ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया। एक सूमो के खाई में गिरने से उसके परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि हाईवे पर चिन्यालीसौड़ के पास नगुन गाड़ में सूमो खाई में गिरी है। इस दौरान हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके के लिए रवाना हुई। बताया गया कि वाहन क्यारी चापड़ से चिन्यालीसौड़ जा रहा था। मृतकों में एक महिला व दो पुरुष शामिल हैं। स्थानीय लोगों ने खाई से शव निकाले।

इससे पहले भी देवभूमि में सडक़ हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा चुके है लेकिन आज तक शासन-प्रशासन इसके लिए कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर सका।पिछले साल सैकड़ों लोगों ने सडक़ हादसों में जान गंवाई थी।