PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-रामनगर में उत्तराखंड का सबसे बड़ा इवेंट कल, एक मंच पर दिखेंगे देश के रियल हीरो

464

Haldwani News- आखिरकार वह घड़ी आ ही गई जिसका पूरे देशभर के लोगों को इंतेजार है। कल 22 जनवरी को देश के रियल हीरो को सम्मानित किया जायेगा। जिन्होंने अपने-अपने क्षेत्रों में बड़ा नाम कमाया है। यस इवेंट मैनेजमेंट द्वारा आयोजित कार्यक्रम रामनगर के ताज कार्बेट रिसोर्ट में होगा। देशभर से कई जानी मानी हस्तियां कार्यक्रम में पहुंचेगी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तराखंड के वन मंत्री हरक सिंह रावत और उत्तराखंड कृषि उत्पादन विपणन बोर्ड के अध्यक्ष गजरात सिंह बिष्ट होंगे जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में अपर मेलाधिकारी कुंभ 2021 हरबीर सिंह और दून मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डाण् आशुतोष शोभा बढ़ायेंगे। कार्यक्रम का मीडिया पार्टनर उत्तराखंड का सबसे तेज समाचार चलाने वाला वेब पोर्टल न्यूज टूडे नेटवर्क है।

Slider

जानकारी देते हुए यस इंवेट मैंनेजमेंट के निदेशक विशाल शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम की पूरी तैयारियां कर ली गई है। आज देश के उन चेहरों को देखने का सौभाग्य मिलेगा जिन्होंने समाज में अपनी छाप छोड़ी है। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य समाज में बेहतर काम रहे चेहरों को एक मंच पर लाना है। यस इवेंट मैनेजमेंट ने हमारे सामाजिक कार्यों में सक्रिय लोगों को आगे बढ़ाने का प्रयास किया है। आज देशभर के कई कई रियल हीरो एक मंच पर दिखेंगे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता अमन वर्मा अपनी कलाकारी से कार्यक्रम में जोश भरने का काम करेंगे जबकि मेरठ की शूटर दादी प्रकाशी तोमर अपने शूटर बनने की कहानी से लोगों को प्रेरित करने का काम करेंगी। प्रसिद्ध स्टैंड अप कॉमेडियन और मिमिक्री कलाकार राजा एन रैंचो कार्यक्रम लोगों को गुदगुदाने का काम करेंगे।

yesh event

वहीं जादूगर अंकुर अपनी जादुई कला से लोगों आकर्षित करेंगे। इसके अलावा गंूज सोसायटी की डायरेक्टर और बॉलावुड सिंगर डा. सोनिया आनंद रावत अपने सुरों से लोगों को झुमायेंगी। साथ ही कार्यक्रम में चार चांद लगाने का काम गेम चेंजर, इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर, ग्रोथ स्ट्रैटेजिस्ट, लेखक और सेलिब्रिटी कोच शैलेंद्र सिंह और पावर लिफ्टर मुकेश पाल करेंगें। उत्तराखंड के इस सबसे बड़े इवेंट के लिए लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग इंडियाज रियल हीरो अवार्ड -2020 को देखने के लिए उत्साहित है। वहीं निदेशक विशाल शर्मा ने बताया कि उन्हें लगातार शो के लिए कई कॉल आ रहे है।

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज