नैनीताल- इस ग्रामसभा को सवारने के लिए विधायक संजीव आर्य ने की ये बड़ी घोषणा, ऐसे पहुंचेगा ग्रामीणो को लाभ

नैनीताल के विधायक संजीव आर्या ने न्याय पंचायत खुर्पाताल की ग्राम सभा मंगोली के विकास कार्यों के लिए 15 लाख रुपये देने की घोषणा की है। इस दौरान विधायक ने ग्रामीणों से रुबरु होते हुए उनकी समस्याओं को भी जाना। ग्राम प्रधान प्रेमा महरा ने सिचांई नहर व क्षतिग्रस्त पेयजल लाइन को ठीक करने की
 | 
नैनीताल- इस ग्रामसभा को सवारने के लिए विधायक संजीव आर्य ने की ये बड़ी घोषणा, ऐसे पहुंचेगा ग्रामीणो को लाभ

नैनीताल के विधायक संजीव आर्या ने न्याय पंचायत खुर्पाताल की ग्राम सभा मंगोली के विकास कार्यों के लिए 15 लाख रुपये देने की घोषणा की है। इस दौरान विधायक ने ग्रामीणों से रुबरु होते हुए उनकी समस्याओं को भी जाना। ग्राम प्रधान प्रेमा महरा ने सिचांई नहर व क्षतिग्रस्त पेयजल लाइन को ठीक करने की मांग रखी। विधायक आर्य ने रौखड़ के ग्रामीणों को बताया मंगोली-दैचारी मार्ग को जल्द वन विभाग से स्वीकृति मिल जाएगी। इस दौरान ब्लॉक प्रमुख हरीश बिष्ट ने सार्वजनिक स्थलों पर 40 सोलर लाइट लगाने की घोषणा की।

इन कार्यों की हुई घोषणा

रामलीला मैदान पर ब्लॉक प्रमुख हरीश बिष्ट की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक आर्य ने मंगोली-भेवा मार्ग के लिए दो लाख, एएनएम सेंटर से मंगोली गांव के लिए दो लाख, मंगोली-जलालगांव से पतनौला मार्ग के लिए दो लाख, नवेधार मंगोली गांव के लिए दो लाख, खुर्पाताल ग्राम पंचायत व बजून बाजार के लिए सुलभ शौचालय के लिए तीन लाख, बजून श्मशान घाट के टिनशेड के लिए दो लाख, बजून पाटियाखान मार्ग के लिए दो लाख रुपये विधायक निधि से देने की घोषणा की।