हल्द्वानी-  ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी हल्द्वानी परिसर में मदर्स डे के उपलक्ष्य में महिला कर्मचारियों और शिक्षिकाओं के लिए बेकिंग कार्यशाला का आयोजन
 

 | 

हल्द्वानी- (निधि अधिकारी) ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी हल्द्वानी परिसर के आतिथ्य एवं होटल प्रबंधन विभाग ने मदर्स डे के उपलक्ष्य में एक विशेष कार्यशाला का आयोजन किया। इस कार्यशाला में विश्वविद्यालय की महिला कर्मचारियों और फैकल्टी को बेकिंग की कला सिखाई गई। यह कार्यशाला महिलाओं को उनके व्यस्त कार्यक्रम से हटकर एक मजेदार अनुभव प्रदान करने और मदर्स डे को खास बनाने के उद्देश्य से आयोजित की गई थी।

कार्यशाला में अनुभवी शेफ ने फैकल्टी और स्टाफ को विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट बेकरी उत्पाद बनाने का प्रशिक्षण दिया। प्रतिभागियों ने कुरकुरे बादाम कुकीज़ से लेकर स्वादिष्ट केले के ओट्स केक, चॉकलेट प्रेमियों को खुश करने वाले चॉकलेट कपकेक और अंत में लज़ीज़ क्रम्बल चीज़केक बनाना भी सीखा।

वही, यह कार्यशाला सीखने के साथ-साथ महिलाओं के लिए एक दूसरे के साथ जुड़ने और खुशनुमा पल बिताने का भी अवसर था। प्रतिभागियों ने मिलकर सीखा, साथ में खाना बनाया और मदर्स डे के खास अवसर को यादगार बनाया। कार्यशाला के अंत में सभी सहभागियों को उनके द्वारा निर्मत हैम्पर्स प्रदान किए गए।

WhatsApp Group Join Now