UKPSC Job - उत्तराखंड में युवाओं के लिए इस विभाग में निकली भर्ती, 9 फरवरी तक यहाँ करें आवेदन 
 

 | 

Uttarakhand UKPSC Job - (निधि अधिकारी) उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है, होटल मैनेजमेंट में रुचि रखने वालों के लिए उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग की व्यवस्थाधिकारी और व्यवस्थापक की भर्ती के लिए उम्मीदवार 9 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं। उत्तराखण्ड PSC द्वारा आयोजित की जा रही है। साथ ही जो लोग व्यवस्थाधिकारी और व्यवस्थापक की भर्ती परीक्षा (UKPSC Manager Exam 2024) में सम्मिलित होना चाहते हैं वे राज्य लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर एक्टिव किए गए लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से ऑनलाइन फॉर्म के पेज पर सम्बन्धित एप्लीकेशन के पेज पर जाकर 9 फरवरी तक अप्लाई कर सकते हैं। 


आपको बता दे की डॉ. आर. एस. टोलिया उत्तराखण्ड प्रशासन अकादमी नैनीताल, ने राज्य सम्पत्ति विभाग और उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग में व्यवस्थाधिकारी और व्यवस्थापक की भर्ती की अधिसूचना राज्य लोक सेवा आयोग ने जारी की है। व्यवस्थाधिकारी और व्यवस्थापक के कुल 13 पदों पर की जाएगी भर्ती आवेदन के दौरान अनारक्षित उम्मीदवारों को निर्धारित 172.30 रुपये शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा, जो कि उत्तराखण्ड राज्य के ओबीसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए समान है। हालांकि, एससी और एसटी उम्मीदवारों के लिए शुल्क 82.30 रुपये ही है।


वही, उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग द्वारा निकाली गई व्यवस्थाधिकारी और व्यवस्थापक की भर्ती के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। साथ ही, कैटरिंग एवं होटल मैनेजमेंट में डिग्री प्राप्त की होनी चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 21 वर्ष से कम तथा 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आयु की गणना तिथि 1 जुलाई 2024 निर्धारित की गई है।

WhatsApp Group Join Now