हल्द्वानी – बस इतनी सी बात में महिलाओं के बीच हुआ विवाद, चले लात घुसे , पढ़िए पूरी खबर

हल्द्वानी- हल्द्वानी के राजपुरा क्षेत्र में उस वक्त दो पड़ोसी परिवारों के बीच जमकर मारपीट हो गई , जब किसी एक पड़ोसी की बिल्ली दूसरी पड़ोसी की मुर्गी को मारकर खा गई। मामला यहीं नहीं रुका, और पुलिस भी मौके पर पहुच गई , वही पुलिस के मामला शांत करने के बावजूद महिलाएं पुलिस के सामने
 | 
हल्द्वानी – बस इतनी सी बात में महिलाओं के बीच हुआ विवाद, चले लात घुसे , पढ़िए पूरी खबर

हल्द्वानी- हल्द्वानी के राजपुरा क्षेत्र में उस वक्त दो पड़ोसी परिवारों के बीच जमकर मारपीट हो गई , जब किसी एक पड़ोसी की बिल्ली दूसरी पड़ोसी की मुर्गी को मारकर खा गई। मामला यहीं नहीं रुका, और पुलिस भी मौके पर पहुच गई , वही पुलिस के मामला शांत करने के बावजूद महिलाएं पुलिस के सामने ही भिड़ गई जिसके बाद कोतवाली से फोर्स बुलाकर दोनों पक्षों में 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया।

दरअसल मामला राजपुरा चौकी क्षेत्र का है जहां राजपुरा नाले के पास ही रानी देवी का परिवार रहता है और उनके सामने ही उनके पड़ोसी सचिन का घर है शनिवार की दोपहर को रानी देवी की बिल्ली सचिन के घर पर गई और बिल्ली ने सचिन की मुर्गी को मारकर खा गई। जैसे ही पड़ोसियों को बिल्ली द्वारा मुर्गी खाने का पता चला तो दोनों परिवार आमने-सामने आ गए दोनों पक्षों में मारपीट होने से मोहल्ले में हंगामा हो गया।