हल्द्वानी-नशे के खिलाफ सुमित हृदयेश का हल्ला बोल, अब तस्करों की खैर नहीं

आज कांग्र्रेस के एआईसीसी, पीसीसी सदस्य सुमित हृदयेश ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि आज हल्द्वानी समेत पूरा पहाड़ नशे की गिरफ्त में आ चुका है। स्मैक के नशे ने कई परिवारों को उजाड़ दिया है। युवाओं चोरी, डैकती और अन्य अपराधों की ओर बढ़ रहे है। स्मैक के कारोबारी अगर पकड़े भी
 | 
हल्द्वानी-नशे के खिलाफ सुमित हृदयेश का हल्ला बोल, अब तस्करों की खैर नहीं

आज कांग्र्रेस के एआईसीसी, पीसीसी सदस्य सुमित हृदयेश ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि आज हल्द्वानी समेत पूरा पहाड़ नशे की गिरफ्त में आ चुका है। स्मैक के नशे ने कई परिवारों को उजाड़ दिया है। युवाओं चोरी, डैकती और अन्य अपराधों की ओर बढ़ रहे है। स्मैक के कारोबारी अगर पकड़े भी जाते है तो जल्द छूटकर बाहर आ जाते है। दोबारा से अपना काला कारोबार शुरू कर देते है। पहाड़ की युवा पीढ़ी आज इसकी गिरफ्त में है। जनमानस खुद ही इनके खिलाफ आगे का अभियान चलाने का मन बना चुका है।

हल्द्वानी-नशे के खिलाफ सुमित हृदयेश का हल्ला बोल, अब तस्करों की खैर नहीं

सुमित हृदयेश ने कहा कि अब खुद जनता जागरूकता अभियान चला रही है। जरूरत पडऩे पर खुद नशे के तस्करों को भी पकड़ रही है। इसके लिए हमें एकजुट होना होगा। समाज के सभी वर्गो का सहयोग लिया जायेगा। मातृशक्ति, आईएमए, छात्र संगठनों, व्यापार मंडलों व जनप्रतिनिधियों के सहयोग से चलाया जायेगा। इसके अलावा हृदयेश ने कहा कि कुद दिनों प्रदेश में अतिवृष्टि, ओलावृष्टि, भारी हिमपात और बारिश से किसानों को काफी नुकसान हुआ है। फसल से लकर फल सब्जी पैदावार पर असर पड़ा है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को राहत पैकेज दे।

 

WhatsApp Group Join Now