हल्द्वानी-कोरोना से लडक़र आयी दीपा ने किया प्लाज्मा डोनेट, लोगों ने की जमकर तारीफ

हल्द्वानी-जहां एक ओर समाज में कई लोग किसी जरुरतमंद के लिए रक्त की जरूरत पडऩे पर रक्तदान जैसे पुण्य कार्य करने के लिए कई भ्रम की वजह से घबराते है। वहीं दसरी ओर हल्द्वानी ऑनलाइन संस्था (सहायता समूह) के बैनर तले सुशीला तिवारी चिकित्सलाय में भर्ती मरीजों को प्लाज्मा की जरूरत पडऩे पर अल्मोड़ा बग्वालीपोखर
 | 
हल्द्वानी-कोरोना से लडक़र आयी दीपा ने किया प्लाज्मा डोनेट, लोगों ने की जमकर तारीफ

हल्द्वानी-जहां एक ओर समाज में कई लोग किसी जरुरतमंद के लिए रक्त की जरूरत पडऩे पर रक्तदान जैसे पुण्य कार्य करने के लिए कई भ्रम की वजह से घबराते है। वहीं दसरी ओर हल्द्वानी ऑनलाइन संस्था (सहायता समूह) के बैनर तले सुशीला तिवारी चिकित्सलाय में भर्ती मरीजों को प्लाज्मा की जरूरत पडऩे पर अल्मोड़ा बग्वालीपोखर और वर्तमान में हल्द्वानी निवासी दीपा दानू से संपर्क किया। जो अभी कुछ दिन पूर्व ही कोरोना बीमारी से लडक़र स्वस्थ होकर आयी हैं। दीपा बिना किसी हिचकिचाहट के प्लाज्मा डोनेशन को राजी हुई। उसने सुशीला तिवारी ब्लड बैंक में पहुंचकर प्लाज्मा डोनेशन किया।

इस कार्य के लिए हल्द्वानी ऑनलाइन संस्था (सहायता समूह) ने दीपा आभार जताया।महिला होते हुए भी बिना हिचकिचाहट के एक फोन कॉल करने पर तत्काल ब्लड बैंक पहुंचकर प्लाज्मा रक्त डोनेट किया। निश्चित यह कई लोगों के लिए एक प्रेरणा बनकर सामने आएंगी। जिन्हें देखकर कई लोग प्लाज्मा डोनेशन और रक्तदान करने के लिए आगे आएंगे।

हल्द्वानी -इन जगहों पर आईआरटी टीम डोर टू डोर करेंगी कोरोना सैंपलिंग, देखिये पूरी सूची