हल्द्वानी- एसपी सिटी से मिले कांग्रेस कार्यकर्ता, बेवजह मुकदमे को लेकर कही ये बात

हल्द्वानी-कांग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त साहू के नेतृत्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं आज एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव से मुलाकात कर कहा कि नीलकंठ अस्तपाल के बाहर संकेतिक रूप से धरना दिया था जिसमें स्थानी पुलिस द्वारा वेवजह मुकदमा दर्ज किया जिसके विरोध में दोषी दरोगा पर कठोर कानूनी कार्यवाही की मांग की। इस दौरान कांग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त
 | 
हल्द्वानी- एसपी सिटी से मिले कांग्रेस कार्यकर्ता, बेवजह मुकदमे को लेकर कही ये बात

हल्द्वानी-कांग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त साहू के नेतृत्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं आज एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव से मुलाकात कर कहा कि नीलकंठ अस्तपाल के बाहर संकेतिक रूप से धरना दिया था जिसमें स्थानी पुलिस द्वारा वेवजह मुकदमा दर्ज किया जिसके विरोध में दोषी दरोगा पर कठोर कानूनी कार्यवाही की मांग की।

हल्द्वानी- एसपी सिटी से मिले कांग्रेस कार्यकर्ता, बेवजह मुकदमे को लेकर कही ये बात

इस दौरान कांग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त साहू ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नियमों पालन करते हुए व्यवस्थाओं को सुधारने की मांग की थी, जिसमें सिटी मजिस्ट्रेट से वार्ता कर कुछ समस्याओं का समाधान भी करवाया था। हमने अनलॉक-2 के नियमों का पूरी तरह से पालन किया। इसके बावजूद भी स्थानी चौकी के इंचार्ज द्वारा मुझ पर व यूथ कांग्रेस के जिला संयोजक बिनवाल एनएसयुआई जिलाध्यक्ष विशाल भोजक समेत तमाम मरीजों के तीमारदारों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जोकि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

साहू व यूथ कांग्रेस जिला संयोजक उमेश बिनवाल ने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके जनहित की आवाज उठाने में मुकदमों का डर दिखाकर जनहित की आवाज को भाजपा सरकार दबाना चाहती है। आखिर पुलिस किसके दबाव में कार्य कर रही है। भाजपा के लोग हर दिन लॉकडाउन के नियमों को धज्जियां उड़ा रहे है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व मेयर समेत अन्य नेताओं पर कोई कानूनी कार्यवाही क्यों नहीं हो रही है। अगर दोषी पुलिस वाले पर कार्यवाही नहीं हुई तो हम जनहित में कोर्ट की शरण में जाएंगे। अपर पुलिस अधीक्षक ने ठोस कार्यवाही का भरोसा दिया है।