हल्द्वानी- 21 वर्षीय युवक के साथ हुई मारपीट , पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

हल्द्वानी — हल्द्वानी की ठंडी सड़क में मारपीट का मामला सामने आया है, जिस पर आज पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कारवाही शुरू कर दी । आप को बता कि सोमवार रात अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे 21 वर्षीय जसप्रीत सिंह निवासी गोविंदपुरा पर सनप्रीत अजमानी और अमरजीत सिंह सेठी
 | 
हल्द्वानी- 21 वर्षीय युवक के साथ हुई मारपीट , पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

हल्द्वानी — हल्द्वानी की ठंडी सड़क में मारपीट का  मामला सामने आया है, जिस पर आज पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कारवाही शुरू कर दी ।
आप को बता कि सोमवार रात अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे 21 वर्षीय जसप्रीत सिंह निवासी गोविंदपुरा पर सनप्रीत अजमानी और अमरजीत सिंह सेठी ने ठंडी सड़क खालसा स्कूल के पास मारपीट की थी , जिसमे जसप्रीत सिंह को काफी चोटे आगई थी। जिसके बाद जसप्रीत सिंह द्वारा भोटिया पड़ाव में मामले की तहरीर दी गई थी।
वही आज (मंगलवार )पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कारवाही शुरू कर दी है।

जसप्रीत सिंह के मुताबित करीब एक साल से गुरुद्वारा सिंह सभा का कुछ विवादित मामला कोर्ट में चल रहा , जिस कारण सनप्रीत अजमानी और अमरजीत सिंह सेठी द्वारा उनपर मारपीट की गई । उन्होंने बताया कि मामले में अमरजीत सिंह सेठी आरोपी है जो शिकायतकर्ता और उनके साथियों पर दबाव बनाने के लिए इस तरीके के काम कर रहे है। वही उन्होंने दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस से सख्त कार्यवाही करने की मांग की है । वही अब मामले की पूरी जांच पुलिस कर रही है ।