रूद्रपुर- धार्मिक स्थलों से जल्द हटेंगे लाउडस्पीकर, देखिए ये है कारण

कोतवाली परिसर में बुधवार को एक धार्मिक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें सभी धर्मो के लोगों को आमंत्रित किया गया यह सभा अनेक धार्मिक स्थानों पर लगे लाउडस्पीकर को हटाने को लेकर थी। सभा में मुख्य रूप से इसी बात जोरों से बल दिया गया कि सभी धर्म के लोगों को धार्मिक स्थानों पर
 | 
रूद्रपुर- धार्मिक स्थलों से जल्द हटेंगे लाउडस्पीकर, देखिए ये है कारण

कोतवाली परिसर में बुधवार को एक धार्मिक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें सभी धर्मो के लोगों को आमंत्रित किया गया यह सभा अनेक धार्मिक स्थानों पर लगे लाउडस्पीकर को हटाने को लेकर थी। सभा में मुख्य रूप से इसी बात जोरों से बल दिया गया कि सभी धर्म के लोगों को धार्मिक स्थानों पर लगे लाउडस्पीकरों से होने वाले शोर को बंद करना होगा। सभा में उपस्थित उपजिलाधिकारी विवेक प्रकाश ने लोगों को कहा कि हाईकोर्ट ने ये आदेश दिया कि धार्मिक स्थानो पर लगे लाउडस्पीकरों को अब बंद किया जाएगा।

रूद्रपुर- धार्मिक स्थलों से जल्द हटेंगे लाउडस्पीकर, देखिए ये है कारण
लाउडस्पीकरों को हटाने के लिए आयोजित सभा

 

और लोगों को हाईकोर्ट के इस आदेश पालन करना होगा इस दौरान उपजिलाधिकारी विवेक प्रकाश एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी सुरजीत सिंह ने सभी धर्म के लोगों से धार्मिक स्थलों पर लगे लाउडस्पीकर हटाने की अपील की। उपजिलाधिकारी विवेक प्रकाश ने कहा कि लोग कुछ धार्मिक उत्सवों जैसे जलसों एवं त्यौहारों पर लाउडस्पीकर का उपयोग कर सकते है। लेकिन इसके लिए लोगों पहले प्रशासन से अनुमति लेनी होगी। बगैर अनुमति के लाउडस्पीकर का प्रयोग किए जाने उन लोगों पर कार्यवाई की जा सकती है।

सभा में ये लोग रहे मौजूद

निर्मल सिंह हंसपाल, ओम अग्रवाल, अब्दुल रशीद जक्कू, पंडित ब्रहानंद शर्मा, सईदुल रहमान, जावेद मलिक, इकबाल अहमद आदि मौजूद रहे।