रुद्रपुर। खेद जताया गले लगाया फिर भी एसओ की कुर्सी खतरे में, जानिए क्यों

रुद्रपुर। लगता है एसओ नानकमत्ता कमलेश भट्ट की किस्मत साथ नहीं दे रही है। उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश सचिव नंदलाल प्रसाद को पीटने के बाद एसएसपी की मौजूदगी में खेद प्रकट करके मामले का पटाक्षेप करा दिया था, लेकिन डीजीपी अशोक कुमार ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेकर एसपी क्राइम को जांच सौपी
 | 
रुद्रपुर। खेद जताया गले लगाया फिर भी  एसओ की कुर्सी खतरे में, जानिए क्यों

रुद्रपुर। लगता है एसओ नानकमत्ता कमलेश भट्ट की किस्मत साथ नहीं दे रही है। उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश सचिव नंदलाल प्रसाद को पीटने के बाद एसएसपी की मौजूदगी में खेद प्रकट करके मामले का पटाक्षेप करा दिया था, लेकिन डीजीपी अशोक कुमार ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेकर एसपी क्राइम को जांच सौपी है। वह सिर्फ इस बात की जांच करेंगे कि एसओ का एक्शन सही था अथवा गलत।

डीजीपी ने कहा कि सिर्फ एक बिंदू पर जांच की जाए कि एसओ का एक्शन सही था अथवा गलत। यदि एसओ ने गलत किया है तो कार्रवाई होनी चाहिए। यहां बता दें कि मुख्यमंत्री की फ्लीट आती देख कर नंदलाल प्रसाद ने हवा में काले रंग के गुब्बारे उड़ाए थे, जिस पर एसओ ने लाठी से पीटा था। आईजी ने इस मामले की जांच एएसपी काशीपुर को सौंपी थी। इससे पहले ही एसओ ने खेद जता कर समझौता कर लिया था। अब डीजीपी के आदेश के बाद यह तय होगा कि एसओ का एक्शन सही था या गलत।