रुद्रपुर: मारपीट में घायल वृद्धा ने दम तोड़ा, भाजपा के ये नेता थे हमलावर

रुद्रपुर। करीब एक पखवाड़ा पूर्व जगतपुरा में एक रेस्टोरेन्ट में हुए विवाद के बाद हुई पथराव व मारपीट की घटना में चुटैल हुई एक वृद्ध महिला ने दम तोड़ दिया। आरोप है हमले की वजह से उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस हमले में भाजपा महामंत्री व
 | 
रुद्रपुर: मारपीट में घायल वृद्धा ने दम तोड़ा, भाजपा के ये नेता थे हमलावर

रुद्रपुर। करीब एक पखवाड़ा पूर्व जगतपुरा में एक रेस्टोरेन्ट में हुए विवाद के बाद हुई पथराव व मारपीट की घटना में चुटैल हुई एक वृद्ध महिला ने दम तोड़ दिया। आरोप है हमले की वजह से उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस हमले में भाजपा महामंत्री व उनके परिजनों को नामजद किया गया था।

गौरतलब है कि जगतपुरा में अतिथि रेस्टोरेन्ट पर बीती 11 जनवरी को पथराव व मारपीट की घटना हुई थी। इस मामले में दोनों पक्षों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रेस्टोरेन्ट की तरफ से पवन प्रजापति ने भाजपा के नेता समेत कई लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उस वक्त तीन घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया गया था। जिसमें यशोदा देवी पत्नी ओमप्रकाश का मेडिकल हुआ था।

आज पुलिस को सूचना मिली कि यशोदा की मौत हो गई है। परिजनों का आरोप है कि हमले में लगी चोट के कारण यशोदा ने दम तोड़ा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मेडिकल परीक्षण में ऐसी कोई चोट नहीं थी, जिससे मौत हो सके। मौत के कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगा।