रुद्रपुर- देखिए कहां,युवती ने युवक को जड़ थप्पड़,युवक ने किया जमकर हंगामा

रुद्रपुर-अभी तक आपने छेड़छाड़ के बाद युवतियों ओर महिलाओ को हंगामा तो करते देखा होगा लेकिन यहां कुछ छेड़छाड़ का आरोपी युवक ने ही जम कर हंगामा कर डाला जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मामला रुद्रपुर के मुख्य चौराहे का है जहाँ एक युवती ने तीन युवकों पर छेड़छाड़ का
 | 
रुद्रपुर- देखिए कहां,युवती ने युवक को जड़ थप्पड़,युवक ने किया जमकर हंगामा

रुद्रपुर-अभी तक आपने छेड़छाड़ के बाद युवतियों ओर महिलाओ को हंगामा तो करते देखा होगा लेकिन यहां कुछ छेड़छाड़ का आरोपी युवक ने ही जम कर हंगामा कर डाला जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मामला रुद्रपुर के मुख्य चौराहे का है जहाँ एक युवती ने तीन युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एक युवक को तमाचा जड़ दिया, उसके बाद युवको ने जमकर हंगामा काटा और जब लोग शांत कराने लगे तो युवती से माफी मांगने की जिद करने लगे।

रुद्रपुर- देखिए कहां,युवती ने युवक को जड़ थप्पड़,युवक ने किया जमकर हंगामा
आपको पूरा मामला बताते है उधमसिंहनगर के मुख्यालय रुद्रपुर के मुख्य चौराहा डीडी चौक का पूरा मामला है। जहां बीती रात एक युवती नेंं युवक के साथ मोटर बाइक पर आ रही थी तभी युवती ने रुक कर एक युवक को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, तमाचा इतना जोरदार था कि युवक का मोबाइल बहुत दूर जा गिरा,  जिसके बाद उसी युवक के साथ मौजूद दो अन्य युवकों ने मौके पर ही हंगामा शुरू कर दिया युवकों का कहना था कि वह खाना खाकर घर जा रहे हैं और महिला ने बिना किसी वजह के थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद मौके पर हंगामा हुआ और भारी संख्या में भीड़ भी जमा हो गई। लेकिन जब भीड़ ने महिला और उसके साथ मौजूद युवक का रिश्ता जानना चाहा तो दोनों ही बंगले झांकने लगे , यही नहीं भीड़ के समझाने पर युवक तो मान गए लेकिन महिला फिर भी नहीं मानी ।