रुद्रपुर: जिला पंचायत का लदान ढुलान ठेकेदार इस तरह हुआ ब्लेक लिस्टेड, डीएम बरेली भी करेंगे यह जांच

रुद्रपुर। जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी ने लदान ढुलान के ठेकेदार शशांक चांडक को शासन द्वारा गठित जांच समिति की रिपोर्ट आने तक जिला पंचायत ऊधमसिंह नगर की समस्त निविदाओं व अन्य ठेकों में भाग लेने के लिए प्रतिबंधित कर दिया है। साथ ही 2.22 करोड़ की धनराशि जमा करने के लिए एक हफ्ते
 | 
रुद्रपुर: जिला पंचायत का लदान ढुलान ठेकेदार इस तरह हुआ ब्लेक लिस्टेड, डीएम बरेली भी करेंगे यह जांच

रुद्रपुर। जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी ने लदान ढुलान के ठेकेदार शशांक चांडक को शासन द्वारा गठित जांच समिति की रिपोर्ट आने तक जिला पंचायत ऊधमसिंह नगर की समस्त निविदाओं व अन्य ठेकों में भाग लेने के लिए प्रतिबंधित कर दिया है। साथ ही 2.22 करोड़ की धनराशि जमा करने के लिए एक हफ्ते का नोटिस दिया है। अन्यथा की स्थिति में आरसी के माध्यम से वसूली करने की चेतावनी दी गई है।

अपर मुख्य अधिकारी ने लदान ढुलान ठेकेदार शशांक चांडक को तीन नोटिस जारी किए हैं। पहले नोटिस में 2.22 करोड़ की धनराशि जमा करने के लिए एक हफ्ते का समय दिया गया है। उक्त धनराशि जमा न करने पर वसूली के लिए आरसी जारी करने की चेतावनी दी गई है।

दूसरे नोटिस में लदान ढुलान के ठेके की धनराशि वसूल करने के बाद जिला पंचायत में जमा न करने के मामले में शासन द्वारा गठित जांच कमेटी की रिपोर्ट आने तक जिला पंचायत ऊधमसिंह नगर की समस्त निविदाओं व अन्य ठेकों में भाग लेने के लिए प्रतिबंधित कर दिया है।

तीसरे नोटिस में कहा गया है कि लदान ढुलान ठेके के लिए शशांक चांडक व उसके भाई शरद चांडक ने जो हैसियत प्रमाण पत्र लगाया है वह एक ही संपत्ति के आधार पर बना है। निविदा प्रक्रिया में दोनों भाइयों ने प्रतिभाग किया और एक ही संपत्ति का हैसियत प्रमाण पत्र लगाया जो गलत है। इन हैसियत प्रमाण पत्रों की जांच डीएम बरेली से कराने का अनुरोध किया गया है। जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार ने कहा कि जिला पंचायत आर्थिक नुकसान को बर्दाश्त नहीं करेगी। ठेकेदार से सांठगांठ करने वाले अधिकारी भी किसी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे।