रुद्रपुर: किसान आंदोलन की अनदेखी का खामियाजा भुगतेगी बीजेपी: नागेश

रुद्रपुर। कांग्रेस के प्रदेश सचिव नागेश त्रिपाठी ने कहा कि केंद्र सरकार को दो माह से सड़क पर बैठे हजारों किसानों की चिंता नहीं है। सरकार अपनी हठधर्मिता पर अडिग है, जिसका नतीजा भाजपा को आगामी चुनाव में भुगतना पड़ेगा। वह कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के साथ राजभवन
 | 
रुद्रपुर: किसान आंदोलन की अनदेखी का खामियाजा भुगतेगी बीजेपी: नागेश

रुद्रपुर। कांग्रेस के प्रदेश सचिव नागेश त्रिपाठी ने कहा कि केंद्र सरकार को दो माह से सड़क पर बैठे हजारों किसानों की चिंता नहीं है। सरकार अपनी हठधर्मिता पर अडिग है, जिसका नतीजा भाजपा को आगामी चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

वह कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के साथ राजभवन कूच कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि कृषि कानून कार्पोरेट जगत को लाभ पहुंचाने वाला है, यह बात पूरे देश के किसान को पता चल चुकी है। किसान किसी भी दशा में कृषि कानून बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि देश की सर्वोच्च संस्था द्वारा गठित समिति किसानों को स्वीकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि सरकार के अड़ियल रवैये से कई किसान शहीद हो चुके हैं। केंद्र सरकार आए दिन डीजल पेट्रोल व रसोई गैस के दाम बढ़ा रही है। उनके साथ रामबाबू मिश्रा, राकेश प्रताप सिंह, दिलशाद, रामसागर, रवि शंकर आदि मौजूद थे।