रुदपुर-खेल महाकुंभ में छाए भारतीयम के छात्र, इन छात्रों का हुआ चयन

Rudrapur News- रूद्रपुर में चल रहे उतराखण्ड खेल महाकुंभ में भारतीयम विद्यालय के छात्रों का चयन जिला स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता के लिए हुआ। विकास स्तर पर अंडर -17 बालिका वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया। जिसमें भारतीयम विद्यालय की पांच छात्राएं विकास स्तरीय टीम में सम्मिलित थी। जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए शिविका अनन्या मान्या
 | 
रुदपुर-खेल महाकुंभ में छाए भारतीयम के छात्र, इन छात्रों का हुआ चयन

Rudrapur News- रूद्रपुर में चल रहे उतराखण्ड खेल महाकुंभ में भारतीयम विद्यालय के छात्रों का चयन जिला स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता के लिए हुआ। विकास स्तर पर अंडर -17 बालिका वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया। जिसमें भारतीयम विद्यालय की पांच छात्राएं विकास स्तरीय टीम में सम्मिलित थी। जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए शिविका अनन्या मान्या रोजलप्रीत कौर के साथ ही बालक वर्ग से अजयवीर तथा युवराज राजपूत का चयन हुआ।

रुदपुर-खेल महाकुंभ में छाए भारतीयम के छात्र, इन छात्रों का हुआ चयन

सभी चयनित छात्र देहरादून में आयोजित होने वाले आगामी राज्य-स्तरीय खेल महाकुंभ में ऊधमसिंह नगर की टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय भारतीयम विद्यालय तथा बास्केटबॉल कोच रमेश चन्द्र लोहनी को दिया। विद्यालय प्रबंधक भारत गोयल जी प्रधानाचार्या शिखा गौतम तथा गुरजीतसिंह कामरा ने छात्रों को उन की इस सफलता पर शुभकामना देते हुए उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना की।

गठिया रोग की सम्पूर्ण जानकारी |