रामनगर-वन्यजीवों के करीब गये तो होगीं ये बड़ी कार्यवाही, पढिय़े पूरी खबर

रामनगर-अगर आप वन्यजीवों को देखने के शौकीन है तो आपके लिए बड़ी खबर है। कॉर्बेट पार्क में बाघ व अन्य वन्यजीवों के करीब जाने वाले लोगों पर मुकदमा व जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी। वन्यजीवों के करीब जाने वाले वीडियो व फोटो वायरल होने के बाद निदेशक राहुल ने कर्मचारी व अधिकारियों को पार्क के
 | 
रामनगर-वन्यजीवों के करीब गये तो होगीं ये बड़ी कार्यवाही, पढिय़े पूरी खबर

रामनगर-अगर आप वन्यजीवों को देखने के शौकीन है तो आपके लिए बड़ी खबर है। कॉर्बेट पार्क में बाघ व अन्य वन्यजीवों के करीब जाने वाले लोगों पर मुकदमा व जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी। वन्यजीवों के करीब जाने वाले वीडियो व फोटो वायरल होने के बाद निदेशक राहुल ने कर्मचारी व अधिकारियों को पार्क के नियमों का उल्लघंन करने वाले पर्यटकों पर नजर रखने को कहा है।

इस पार्क के निदेशक राहुल ने बताया कि कॉर्बेट पार्क में दूरदराज से पर्यटक आ रहे हैं। कोरोना संक्रमण के बावजूद लोग पार्क आने को आतुर हैं। बता दें कि विगत दिवस कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें लोग बाघ व अन्य वन्यजीवों के करीब जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में पर्यटकों की सुरक्षा भी खतरे में पड़ सकती है। पार्क में नियमों का उल्लघंन करना ठीक नहीं है। अगर वन्यजीवों के करीब गये तो वन्यजीव अधिनियम के तहत मुकदमा व जुर्माने की कार्रवाई होगी।