नैनीताल-परिवार समेत एडीएम निकले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन में मचा हडक़ंप

नैनीताल-त्योहारी सीजन में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। जिले में लगातार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। आज कोरोना टेस्ट कराने पहुँचे एसडीएम विनोद कुमार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके पॉजिटिव आने के बाद जब उनके परिजनों का टेस्ट किया गया तो वह भी पॉजिटिव निकले। इसके बाद सभी
 | 
नैनीताल-परिवार समेत एडीएम निकले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन में मचा हडक़ंप

नैनीताल-त्योहारी सीजन में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। जिले में लगातार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। आज कोरोना टेस्ट कराने पहुँचे एसडीएम विनोद कुमार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके पॉजिटिव आने के बाद जब उनके परिजनों का टेस्ट किया गया तो वह भी पॉजिटिव निकले। इसके बाद सभी का ट्रूनेट टेस्ट कर होम आइसोलेट करने की तैयारी की जा रही है।

हल्द्वानी-मातम में बदली दीवाली, दूध लेने गये युवक को मिली मौत
बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व से एसडीएम विनोद कुमार सर्दी की समस्या से जूझ रहे थे। आज वह उपचार के लिए बीडी पांडे अस्पताल पहुंचे जहां उपचार के दौरान उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया तो वह पॉजिटिव निकला। जिसके बाद उनकी पत्नी और दो बच्चों को भी टेस्ट के लिए अस्पताल लाया गया। पत्नी और दोनों बच्चों के भी रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। वरिष्ठ फिजीशियन डॉ एमएस दुग्ताल ने बताया कि सभी के ट्रूनेट टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए हैं सभी को होम आइसोलेट कर दिया जाएगा।