देहरादून-यहां बिना लाइसेंस के परोसी जा रही थी शराब, तभी हुई आबकारी विभाग की एंट्री

देहरादून-राजपुर रोड से सटी कैनाल रोड पर मिनिस्ट्री ऑफ क्लब रेस्तरां में बिना लाइसेंस शराब पिलाई जा रही थी। देर रात आबकारी विभाग की टीम ने छापा मारकर रेस्तरां से शराब की 20 बोतलें बरामद की। रेस्तरां संचालक के खिलाफ शराब तस्करी की आरोप में आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आबकारी
 | 
देहरादून-यहां बिना लाइसेंस के परोसी जा रही थी शराब, तभी हुई आबकारी विभाग की एंट्री

देहरादून-राजपुर रोड से सटी कैनाल रोड पर मिनिस्ट्री ऑफ क्लब रेस्तरां में बिना लाइसेंस शराब पिलाई जा रही थी। देर रात आबकारी विभाग की टीम ने छापा मारकर रेस्तरां से शराब की 20 बोतलें बरामद की। रेस्तरां संचालक के खिलाफ शराब तस्करी की आरोप में आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त मनोज कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में की गई छापेमारी के दौरान रेस्तरां में कई व्यक्ति शराब पी रहे थे। बार की भांति ग्राहकों को शराब परोसी जा रही थी। जैसे ही टीम के पहुंचते ही रेस्तरां में भगदड़ मच गई। इस दौरान शराब को छिपाने का भी प्रयास किया जा रहा था, लेकिन अधिकारियों के सामने उसकी एक न चली। सहायक आयुक्त उपाध्याय के अनुसार दून में कई रेस्तरां में अवैध रूप से शराब परोसने की शिकायत मिल रही है। इस दौरान आबकारी विभाग की टीम में सहायक आयुक्त प्रवर्तन डीके त्रिपाठी, पान सिंह राणा, उमराव सिंह आदि शामिल रहे।