घर में निकला किंग कोबरा ऐसे निकला पढ़ें पूरी खबर

नैनीताल जिले के भवाली में एक बारह फ़ीट का जहरीला किंग कोबरा सांप जगदीश चंद जोशी के घर मे घुस गया जिसे बमुश्किल निकाला गया । स्नेक कैचर ने सांप को पकड़कर घने जंगल मे रिहा कर दिया । नैनीताल जिले में भवाली के एक घर में शाम जे समय एक सांप की उपस्थिति से
 | 
घर में निकला किंग कोबरा ऐसे निकला पढ़ें पूरी खबर

नैनीताल जिले के भवाली में एक बारह फ़ीट का जहरीला किंग कोबरा सांप जगदीश चंद जोशी के घर मे घुस गया जिसे बमुश्किल निकाला गया । स्नेक  कैचर ने सांप को पकड़कर घने जंगल मे रिहा कर दिया ।
       नैनीताल जिले में भवाली के एक घर में शाम जे समय एक सांप की उपस्थिति से सनसनी फैल गई । पीड़ित जगदीश चंद जोशी के परिवार वालों ने वन विभाग को सूचित किया । परिवार के लोगों ने घर से बाहर भागकर अपनी जान बचाई। भवाली के मल्ली बाजार में रहने वाले जगदीश चन्द्र जोशी के घर के अंदर किंग कोबरा सांप घुस गया। पता लगते ही परिवार ने वन विभाग को सूचित किया। विभाग ने नैनीताल से स्नेक कैचर निमेश दानु को किंग कोबरा का रेस्क्यू करने के लिए भेजा । बेहद जहरीला किंग कोबरा सांप 12 फ़ीट लंबा था जिसे देखकर क्षेत्र में दहशत हो गई।  गनीमत रही की परिवार के किसी भी सदस्य को नुकसान नहीं पहुचा । स्नेक कैचर निमेश दानु ने सफलतापूर्वक कोबरा को पकड़ा और उसे घने जंगल में छोड़ दिया ।