काशीपुर-कुलदीप हत्याकांड का खुलासा, प्रेमिका ने नये प्रेमी के साथ मिलकर लगाये पुराने प्रेमी को ठिकाने

काशीपुर-आखिरकार कुलदीप हत्याकांड का राज खुल गया। पूरा मामला त्रिकोणीय प्रेम संबंधों का निकाला। प्रेमिका ने ही कुलदीप की हत्या करायी थी। पुलिस ने मृतक की प्रेमिका और उसके दूसरे प्रेमी की निशानदेही पर कुलदीप का मोबाइल बरामद कर लिया है। दोनों ने कुलदीप की हत्या की बात स्वीकार कर ली है। मामले में पुलिस
 | 
काशीपुर-कुलदीप हत्याकांड का खुलासा, प्रेमिका ने नये प्रेमी के साथ मिलकर लगाये पुराने प्रेमी को ठिकाने

काशीपुर-आखिरकार कुलदीप हत्याकांड का राज खुल गया। पूरा मामला त्रिकोणीय प्रेम संबंधों का निकाला। प्रेमिका ने ही कुलदीप की हत्या करायी थी। पुलिस ने मृतक की प्रेमिका और उसके दूसरे प्रेमी की निशानदेही पर कुलदीप का मोबाइल बरामद कर लिया है। दोनों ने कुलदीप की हत्या की बात स्वीकार कर ली है। मामले में पुलिस ने दोनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

काशीपुर-कुलदीप हत्याकांड का खुलासा, प्रेमिका ने नये प्रेमी के साथ मिलकर लगाये पुराने प्रेमी को ठिकाने
बता दें कि बरखेड़ी निवासी कुलदीप सिंह पुत्र गुरजीत सिंह ठाकुरद्वारा में वी गॉर्ड कंपनी में काम करता था। विगत 29 जून की रात करीब 9 बजे वह घर से टहलने के लिए निकला था। इसके बाद वह लापता हो गया। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। गुरुवार को एक नाले से कुलदीप का सड़ा गला शव बरामद हो गया। पूछताछ में सामने आया कि कुलदीप व सुखविदंर के बीच प्रेम संबंध पिछले कई सालों से चल रहा था। इसी बीच गांव के युवक अली को यह संबंध खटकने लगा था। अली कुलदीप के बारे में उसकी प्रेमिका को भडक़ाने लगा। शुरुआत में वह कुलदीप के बातों पर विश्वास नहीं करती थी। लेकिन अली ने उसे पूरी तरह अपनी बातें में फंसा लिया। उसने कहा कि कुलदीप का किसी अन्य लडक़े से संबंध है।

कुलदीप को मारने के इरोदे से फैक्ट्री में कई दफा सुखविंदर ने कुलदीप से मिलने के लिए फोन किया, लेकिन उसने बोला कि वह आकर मिलेगा। इस दौरान 13 बार सुखविंदर ने उसे किया। देर रात खाना खाने के बाद वह टहलता हुआ सुखविंदर से मिलने पहुंचा। प्लालिंग के तहत वह अली पहले से ही घात लगाये बैठा था। मौका मिलते ही सुखविंदर के साथ मिलकर कुलदीप का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मौत तस्दीक करने के बाद इन दोनों ने उसे गांव के एक नाले में फेंक दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत गला दबाने से बताई जा रही है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने सुखविंदर कौर और अली को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के बाद पूरे हत्याकांड का खुलासा हुआ।