हल्द्वानी - बैंक से वापस घर लौट रही युवती से छेड़छाड़, पुलिस से शिकायत की तो धमकी देकर भागा मनचला

 | 
हल्द्वानी - गदरपुर के एक बैंक में तैनात हल्द्वानी निवासी युवती को बस में आते समय एक व्यक्ति के छिछोरेपन का सामना करना पड़ गया। युवती ने जब रोडवेज की बस को टीपीनगर पुलिस चौकी के पास रुकवाया तो वह व्यक्ति उसे धमकाने लगा। जाते जाते उस व्यक्ति ने युवती को अपना नाम भी बताया।
महिला ने रात को ही पुलिस के पास पहुंच कर मामले की तहरीर सौंपी। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरूकर दी है। मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के मुखानी क्षेत्र निवासी एक युवती गदरपुर की एक बैंक शाखा में काम करती है।
कल शाम महिला बैंक कर्मी गदरपुर से हल्द्वानी के लिए रवाना हुई। बस बेलबाबा के पास पहुंची तो महिला कर्मी के सीट के पीछे बैठा एक व्यक्ति उसकी बगल की सीट पर आ बैठा। उसने महिला के पैरों को अपने पैरों से स्पर्श करना शुरूकर दिया।
chaitanya
महिला द्वारा विरोध दर्ज करने पर भी वह नहीं माना और उससे और सटकर बैठक गया। इसके बाद तो आरेापी महिला के शरीर को ही स्पर्श करने लगा। महिला ने चुपचाप 1090 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी और टीपी नगर के पास बस को रूकवाया । बस रुकवाने पर उक्त व्यक्ति द्वारा अपना नाम ललित चन्द्र बताते हुये युवती को धमकाने लगा।
युवती ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ तहरीर सौंपी और उसके खिलाफ कार्रवाही की मांग की। देर रात पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की छानबीन व उसकी तलाश शुरू कर दी है।