हल्द्वानी - आठ साल की बच्ची से अश्लील हरकत करता था शिक्षक, मां ने एसपी से लगाई गुहार बताया जान का खतरा 
 

 | 

हल्द्वानी - कोतवाली क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक ने आठ साल की छात्रा से अश्लील हरकत की है। पीड़ित छात्रा की मां की तहरीर के बाद अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मां का आरोप है कि स्कूल से मामला वापस लेने की धमकी दी जा रही है। एसपी से मुलाकात कर बिटिया की मां ने कहा कि आरोपी जमानत पर बाहर है, उससे जान का खतरा है। तहरीर में कहा है कि छात्रा ने 23 जुलाई को अपनी मां को बताया कि उसके स्कूल में एक शिक्षक उसके साथ अश्लील हरकत की है। मां का आरोप है कि जब उन्होंने स्कूल की प्रधानाध्यापक से बात की तो उन्होंने कोई सहयोग नहीं किया। छात्रा की मां ने कोतवाली पुलिस में 25 जुलाई को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो अधिनियम के तहत आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chaitanya

 

 

छात्रा की मां ने बताया कि आरोपी जमानत पर जेल से बाहर है और स्कूल में पढ़ाने जाता है। छात्रा की मां ने एसपी से गुहार लगाते हुए कहा कि इस मामले में पुलिस धीमी गति से काम कर रही है। बताया कि जब वह बेटी के स्कूल में टीसी लेने गई तो उस पर दबाव बनाया गया कि अगर बेटी की टीसी लेनी है तो मामले को वापस लो। छात्रा की मां ने एसपी ने न्याय की गुहार लगाई है।

मामला मेरे संज्ञान में है। कानूनी नियमों की वजह से आरोपी की रिमांड नहीं मिली थी। हालांकि पुलिस मामले में पूरी तत्परता के साथ काम कर रही है - हरबंस सिंह, एसपी सिटी, हल्द्वानी।