हल्द्वानी-  "प्रदेश के प्रतिष्ठित विद्यालय क्वीन में स्थापना दिवस का शुभारंभ, विद्यार्थियों ने दिखाई अद्वितीय कला"

 | 

हल्द्वानी- (निधि अधिकारी) प्रदेश के प्रतिष्ठित विद्यालय सीनियर सेकेंडरी में विद्यालय के स्थापना दिवस का शुभारंभ प्रबंधक महोदय आर ० पी ० सिंह, प्रबंधिका लिल्ली सिंह, प्रशासनिक अधिकारी विक्रम सिंह कार्की, प्रशासनिक अधिकारी स्नेहा कार्की, प्रधानाचार्य डा० - बी०बी० पांडे ने द्वीप प्रज्वलन कर होलकर सर की प्रतिमा में माल्यार्पण कर किया गया ।

बता दे की, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दिनेश आर्या,किशोर,हरीश पांडे मौजूद रहे और उन्होंने सभी कार्यक्रमों की बहुत प्रशंसा करते हुए सभी को बधाई दी। साथ ही, कार्यक्रम में रचित ने कृष्णा ,विशाल ने गीता ज्ञान और टीना ने राम पर काव्य वाचन कर सबका मन मोह लिया जिससे लोगों का काफी ध्यान आकर्षित हुआ।

वही, विद्यालय के चार सदनों के मध्य नृत्य प्रतियोगिता रखी गई जिसमे प्रथम पाटलिपुत्र और नालंदा द्वितीय स्थान में मगध और कलिंगा सदन विजयी रहे। विद्यालय प्रबंधक आर पी सिंह महोदय ने विद्यालय के संस्थापक होलकर को याद करते हुए विद्यालय के प्रारंभिक दिनों से लेकर वर्तमान की सभी यादों को ताजा कर उनके जीवन पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य ने सभी विद्यार्थियों गुरुजनों को संबोधित करते हुए कार्यक्रम को सुचारू रूप से सफल बनाने हेतु सभी का धन्यवाद दिया। अंत में सभी विद्यार्थियों गुरुजनों और अतिथियों को प्रसाद रूपी भोज करवाया गया। वही, कार्यक्रम का संचालन अंग्रेजी प्रवक्ता - कुसुम रौतेला ने किया।

WhatsApp Group Join Now