हरिद्वार-सीएम ने किया स्वामी रामप्रकाश धर्मार्थ चिकित्सालय का लोकार्पण, अस्पताल को लेकर कही ये बात

हरिद्वार- आज सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्राचीन अवधूत मंडल आश्रम के महंत स्वामी राम प्रकाश महाराज की स्मृति में स्थापित श्री स्वामी रामप्रकाश धर्मार्थ चिकित्सालय का लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम ने अस्पताल की व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर अस्पताल संचालन को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। लालकुआं-अब यहां मकान के ऊपर गिरा बिजली का
 | 
हरिद्वार-सीएम ने किया स्वामी रामप्रकाश धर्मार्थ चिकित्सालय का लोकार्पण, अस्पताल को लेकर कही ये बात

हरिद्वार- आज सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्राचीन अवधूत मंडल आश्रम के महंत स्वामी राम प्रकाश महाराज की स्मृति में स्थापित श्री स्वामी रामप्रकाश धर्मार्थ चिकित्सालय का लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम ने अस्पताल की व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर अस्पताल संचालन को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

लालकुआं-अब यहां मकान के ऊपर गिरा बिजली का पोल, ऐसे टल गया बड़ा हादसा

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आश्रम के परमाध्यक्ष स्वामी रूपेंद्र प्रकाश महाराज के कार्यों की सराहना की। इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सरकार्यवाह डॉ. कृष्ण गोपाल ने अस्पताल की सुविधाओं से अवगत कराया। उन्होंने उद्घाटन से पूर्व हवन में आहुति दी। मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि अस्पताल से मरीजों को खासकर गरीब तबके को खासी सहूलियत होगी। इस दौरान शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक, विधायक आदेश चौहान, पूर्व महापौर मनोज गर्ग समेत कई प्रमुख लोग मौजूद रहे।