देहरादून-15 फरवरी से सीएम त्रिवेन्द्र करेंगे विकास कार्यों की समीक्षा, इन चार जिलों की नहीं होगीं समीक्षा

देहरादून- मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आगामी15 फरवरी से विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। सीएम नौ जिलों की 37 विधानसभाओं में की गई उनकी घोषणाओं के बारे में विस्तार से जानेंगे। सचिवालय से सीएम सभी जिलों के जिलाधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए घोषणाओं की जानकारी लेंगे। इस दौरान विधायक भी मौजूद रहेंगे। हरिद्वार-कुंभ मेले में
 | 
देहरादून-15 फरवरी से सीएम त्रिवेन्द्र करेंगे विकास कार्यों की समीक्षा, इन चार जिलों की नहीं होगीं समीक्षा

देहरादून- मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आगामी15 फरवरी से विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। सीएम नौ जिलों की 37 विधानसभाओं में की गई उनकी घोषणाओं के बारे में विस्तार से जानेंगे। सचिवालय से सीएम सभी जिलों के जिलाधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए घोषणाओं की जानकारी लेंगे। इस दौरान विधायक भी मौजूद रहेंगे।

हरिद्वार-कुंभ मेले में ऐसे मिलेगी मेडिकल सुविधा, ऋषिकेश एम्स ने ऐसे की तैयारी

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विभिन्न जिलों में भ्रमण के दौरान क्षेत्रीय विकास को लेकर कई घोषणाएं की। उनकी अब समीक्षा की जाएगी। सबसे पहले सीएम रावत 15 फरवरी को चंपावत, बागेश्वर और पिथौरागढ़ की विधानसभाओं की समीक्षा करेंगे। 17 फरवरी को अल्मोड़ा और नैनीताल जिले की विधानसभाओं की समीक्षा करेंगे। इसके बाद 18 फरवरी को उत्तरकाशी और रुद्रप्रयाग जिले की विधानसभा जबकि 19 फरवरी को पौड़ी और टिहरी जिले की विधानसभाओं की समीक्षा करेंगे। देहरादून, हरिद्वार, उधमसिंह नगर और चमोली जिले इसमें शामिल नहीं हैं।