देहरादून -  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने क्यों कहा भविष्य के लिए नजीर बन रहे है सीएम धामी के फैसले
 

 | 

देहरादून -  भाजपा ने विधान सभा मे हुई नियुक्तियों पर की गयी कार्यवाही को संतोषजनक और नजीर बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व मे भ्रष्टाचार के खिलाफ लिए गए निर्णयों का दूरगामी प्रभाव देखने को मिलेगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया एवं सोशल मीडिया के माध्यम से जब विधानसभा में भर्ती मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए विधानसभा अध्यक्ष को चिट्टी लिखकर विधान सभा में हुई भर्तियों की जाँच कर गड़बड़ी पाए जाने पर कार्यवाही करने आग्रह किया गया था। 

chaitanya


पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि जहाँ भी किसी घपले की आशंका रही है मुख्यमंत्री ने खुद संज्ञान लेकर उसकी जांच को कदम बढ़ा रहे हैं और अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की भर्तियो की जांच से लेकर दरोगा भर्ती तक सबकी जांच कराए जाने के निर्देश दिये। बड़ी संख्या मे बेरोजगारों के हकों पर डाका डालने वाले सलाखों के पीछे हैं और जांच जारी है। इसके अलावा सीएम ने जांच के लिए स्पष्ट किया है की जांच किसी निश्चित काल खंड की नही होगी, जिससे निष्पक्षता का स्पष्ट संदेश आम जन तक पहुचा है। भट्ट ने कहा की  मुख्यमंत्री  के फ़ैसलों ने युवाओं में विश्वास दिलाया है की भविष्य में सभी भर्तियाँ होगी पारदर्शी तरीक़े से आयोजित की जायेंगी और युवाओं को किसी भी प्रकार से निराश नही होने देंगे साथ ही आगे भी अनियमितताओं पर इसी प्रकार से कठोर कार्यवाही जारी रहेगी।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि भ्रष्टाचार पर चाबुक भी चल रहा है तो जन हित और रोजगार की मुहिम भी निर्बाध गति से जारी है। लोक सेवा आयोग ने मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद जिस गति से भर्ती प्रक्रिया को आगे बढ़ाया उससे सीएम के प्रति बेरोजगारों का विश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा कि सीएम धामी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्ग दर्शन मे देश को लगातार आगे बढ़ा रहे हैं और निश्चित रूप से उनके नेतृत्व मे 2025 मे उत्तराखंड देश का अग्रणी राज्य होगा।