Uttarakhand News - बच्चे को स्कूल छोड़ घर लौट रही महिला को, यहां गुलदार ने बनाया अपना निवाला

 | 
Uttarakhand News - पौड़ी जिले के दुगड्डा प्रखंड के अंतर्गत ग्राम गोदी छोटी में अपने बच्चे को स्कूल छोड़कर घर लौट रही एक महिला को गुलदार ने शिकार बना लिया। महिला की मौके पर ही मौके पर ही मौत हो गई। बाद में स्कूल जाते दूसरे बच्चों ने रास्ते में खून पड़ा देखा तो ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी। बाद में ग्रामीणों को झाड़ियों में पड़ा महिला का शव बरामद हुआ।
मिली जानकारी के अनुसार प्रखंड दुगड्डा के अंतर्गत गोदी बड़ी गांव निवासी मनोज चौधरी की 38 वर्षीय पत्नी रीना देवी मंगलवार सुबह गांव से अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने दुगड्डा आई। बताया जा रहा है कि वापसी में गांव के समीप ही रीना देवी पर गुलदार ने हमला कर दिया।
बताया जा रहा है कि गुलदार उसे घसीटते हुए झाड़ियों में ले गया। इसके बाद गांव से दुगड्डा की ओर आ रहे कुछ बच्चों ने रास्ते में खून पड़ा देख इसकी जानकारी गांव में दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को कुछ दूरी पर झाड़ियों में पड़ा रीना का शव बरामद हो गया। ग्रामीणों ने देखा कि शव के समीप ही गुलदार भी बैठा हुआ था। ग्रामीणों इानन फानन में इसकी सूचना वन विभाग को दी।
वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों की मदद से वन विभाग की टीम ने शव को झाड़ियों से बाहर निकाला। इस घटना के बाद ग्रामीण गुस्साए हुए हैं, उन्होंने वन विभाग से गांव में पिंजरा लगाने की मांग की है।