Uttarakhand News - स्‍कूल में छात्रा से गंदी हरकत करता था शिक्षक, व्हाट्सअप पर किये ऐसे मैसेज 
 

 | 

Uttarakhand News - 12वीं कक्षा में फेल हुई छात्रा के वाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोपित शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शहर कोतवाली के एसएसआइ अनिल चौहान के नेतृत्व में एक पुलिस टीम आरोपित शिक्षक को उसकी बहन के घर सहारनपुर से गिरफ्तार कर हरिद्वार लाई। पूछताछ के बाद आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप - 
मायापुर पुलिस चौकी में प्रेस वार्ता में प्रभारी एसपी क्राइम रेखा यादव ने बताया कि बीते 22 अगस्त को इंटर में पढ़ने वाली की एक छात्रा ने भल्ला कालेज के एक शिक्षक पर मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए प्रधानाचार्य से शिकायत की थी। शिक्षक से स्पष्टीकरण लेकर प्रधानाचार्य ओपी गौनियाल ने स्कूल प्रबंधक के तौर पर नगर आयुक्त को इस प्रकरण से अवगत कराया था।


महिला उपनिरीक्षक प्रियंका भारद्वाज को सौंपी गई थी जांच - 
नगर आयुक्त दयानंद के निर्देश पर कमेटी बनाकर हुई जांच के बाद आरोपित शिक्षक सुनील कुमार को निलंबित किया गया था। साथ ही प्रधानाचार्य ओपी गौनियाल की शिकायत पर आरोपित शिक्षक के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। इस मामले की जांच महिला उपनिरीक्षक प्रियंका भारद्वाज को सौंपी गई थी। मामले की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के निर्देश पर तीन दिन पहले पुलिस अधिकारियों ने भल्ला कालेज पहुंचकर शिक्षकों और छात्राओं से इस प्रकरण में जानकारी ली थी।

आरोपित शिक्षक को कोर्ट में पेश किया गया - 
पुलिस को पता चला कि आरोपित अपनी बहन के घर है, शहर कोतवाली के एसएसआइ अनिल चौहान के नेतृत्व में एक टीम ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि आरोपित शिक्षक को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।