Uttarakhand News - बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री पहुंचे उत्तराखंड, जारी किया वीडियो
 

 | 

Pandit Dhirendra Krishna Shastri Uttarakhand Visit - देशभर में इन दिनों अपने कथित चमत्कार को लेकर चर्चाओं में रहे बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उत्तराखंड भ्रमण पर हैं. वह दो से तीन दिन उत्तराखंड में रहेंगे। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल हैंडलों के  माध्यम से वीडियो जारी कर दी है।


ऋषि मुनियों का आशीर्वाद लेने पहुंचे उत्तराखंड -
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि बागेश्वर धाम में होने वाले यज्ञ को लेकर वह सभी तीर्थ स्थानों के संतो को आमंत्रित कर रहे हैं। उन्होंने कहा देवभूमि उत्तराखंड में कई स्थानों पर ऋषि-मुनियों ने अनेक सालों तक तपस्या की , उनके पद चिन्हों का आशीर्वाद लेने तभी वह उत्तराखंड आए हैं। जिसके बाद वह बागेश्वर धाम लौटेंगे। हालांकि वह कहां ठहरे हैं इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

null

 

शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती से कर सकते हैं मुलाकात - 
ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती (Swami Avimukteshwaranand Saraswati) ने उनके कथित चमत्कारों पर कहा कि अगर वो इतने ही चमत्कारी हैं तो उत्तराखंड के जोशीमठ जाएं और वहां धसती जमीन को रोककर दिखाएं तो मैं मान लूंगा चमत्कार है। जिसके बाद पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से यह प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने कहा की वह हमारे शंकराचार्य हैं और शंकराचार्य संतों के प्रधानमंत्री होते हैं इसलिए उन पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे, बल्कि उत्तराखंड जाकर वह जल्द ही उनसे मुलाकात करेंगे और भी कई बड़े संतों साधु महात्माओं से वह मुलाकात कर सकते हैं ।