Uttarakhand News - ट्यूशन से घर लौट रही छात्रा पर बदमाशों ने की फायरिंग, दबंग बेटी ने ऐसे किया सामना 
 

 | 

Uttarakhand News - मंगलवार रात करीब आठ बजे ट्यूशन से घर लौट रही छात्रा पर दो नकाब पोश बदमाशों ने फायरिंग कर दी  देहरादून के कारगी चौक पर अज्ञात नकाबपोशों ने एक छात्रा को गोली मारने का प्रयास किया। छात्रा ने हौसला दिखाते हुए आरोपितों का डटकर सामना किया। इस बीच आरोपितों ने फायर झोंक दिया तो कुछ छर्रे छात्रा गले व पांव पर लगे। शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

 

छात्रा के पिता ने  बताया कि उनकी बेटी नौवीं कक्षा में पढ़ती है। सुबह वह स्कूल और शाम को ट्यूशन जाती है। शाम सात बजे वह ट्यूशन से घर आ रही थी। कारगी चौक के पास शिवालिक एन्क्लेव लेन नंबर-2 के बाहर स्कूटी पर सवार दो नकाबपोशों ने उसे रोका और जेब से तमंचा निकाला। बेटी ने बहादुरी दिखाते हुए उनसे तमंचा छीनने की कोशिश की। इस दौरान आरोपित ने फायर कर दिया। इसके कुछ छर्रे बेटी के गले व पांव पर लगे।

पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज करने के साथ आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आरोपितों ने गोली मारने का प्रयास क्यों किया है।