Uttarakhand News - यहाँ छात्रा ने घर की तिजोरी से युवक पर लुटा दिए साढ़े छह लाख, ऐसे पता चली सच्चाई 
 

 | 

Uttarakhand News - एक नाबालिग छात्रा ने दोस्ती निभाने के के चक्कर में अपने घर में रखे साढ़े छह लाख रुपये किशोर दोस्त को लूटा दिए। हैरानी की बात यह है कि लाखों की रकम मिलने के बाद दोस्त ने जमकर शापिंग की। इधर घर में चोरी की घटना से छात्रा के पिता ने कालोनी के ही लोगों पर शक कर उनके खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी। इधर पुलिस जांच में जुट गई, तभी छात्रा ने घर के रूपये गायब होने की जानकारी दी तो परिवार वाले हैरान रह गये।

जानकारी के अनुसार रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक जूस कारोबारी की बेटी एक कोचिंग सेंटर में कक्षा 10वीं का ट्यूशन ले रही है। छात्रा के साथ रामपुर में किराये पर रहने वाला किशोर भी ट्यूशन पढ़ता है। छात्रा और किशोर दोनों दोस्त हैं। किशोर ने छात्रा की इंस्टाग्राम पर आइडी बना दी। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। लगातार बातों को सिलसिला जारी रहा तो किशोर ने अपनी गरीबी दुखड़ा छात्रा को सुनाया और उससे रुपयों की मांग कर डाली। ऐसे में छात्रा ने घर की तिजोरी में रखे 10 हजार रुपये उसे दे दिए। इसके बाद रुपये देने का सिलसिला चलता रहा।

मामला यहीं नहीं रूका एक बार छात्रा ने 50 हजार और इसके बाद जमीन बेचकर घर की तिजोरी में रखे छह लाख की रकम भी किशोर को दे दी। इसके दो दिन पहले जूस कारोबारी ने तिजोरी खोली तो पैसे गायब मिले। उन्होंने इस संबंध में घर में सबसे पूछताछ की। लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया। इसके बाद कारोबारी को कालोनी के ही लोगों पर शक हुआ तो उसने शक के आधार पर पुलिस को तहरीर दे दी। इधर पुलिस तक मामला पहुंचने के बाद छात्रा परेशान हो गई। इसके बाद छात्रा ने परिजनों को पूरी जानकारी दी। तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

छात्रा ने परिजनों को बताया कि उसने अपने दोस्त को यह रूपये दिये है। इससे उसने एक बाइक और मोबाइल खरीदा है। साथ ही भाई को नौकरी के लिए विदेश भी भेजा है। इधर किशोर का जब पता चला कि छात्रा ने पूरी कहानी परिवार को बता दी है तो उसने इंस्टाग्राम आइडी डिलीट कर दी। गुरुवार को परिजन बेटी को लेकर गंगनहर कोतवाली पहुंचे और पुलिस से शिकायत की। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताय कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now